Etah News: जमीन के लालच में कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, खेत में मिली लाश

Etah News: थाना सकरौली के ग्राम धर्मपुर में एक कलयुगी बेटे ने जमीन के लालच में अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी।

Report :  Sunil Mishra
Update: 2024-06-18 03:16 GMT

मृतक महिला का फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Etah News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना सकरौली क्षेत्र के ग्राम धर्मपुर में पांच दिन पूर्व घटी एक हृदय विदारक घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। जनपद में एक कलयुगी बेटे ने जमीन के लालच में अपने साथियों संग मिलकर अपनी सगी मां गला घोटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं शव को एक गठरी में बांधकर अपने ही खेत में गाड़ दिया। शव को बीती देर रात गिरफ्तार किए गए उसके पुत्र की निशानदेही पर पुलिस ने दफनाये गये स्थान से बरामद किया है। उक्त पूरे प्रकरण में एक विशेष बात यह देखने को मिली की इस घटनाक्रम का खुलासा उसके सौतेले पुत्र द्वारा शक के आधार पर कराया गया। अभी तक सौतेले बच्चों द्वारा तो लालच में हत्या किए जाने की घटनाओं का खुलासा तो होता ही था, किंतु इस बार हत्या अपने ही सपूत ने की और खुलासा सौतेले पुत्र ने कराया?

PM Modi Varanasi Visit: PM मोदी आज काशी से किसानों को देंगे बड़ा तोहफा, गंगा आरती में होंगे शामिल, जानें पूरा शेड्यूल

बेटे ने साथियों से संग मिलकर कर दी मां की हत्या

जानकारी के अनुसार जनपद के थाना सकरौली के ग्राम धर्मपुर में 13 जून को 50 वर्षीय सीमा देवी की उसके ही सगे पुत्र रमाशंकर पुत्र गंगा सिंह ने जमीन के लालच में अपने साथी रामबाबू पुत्र विजयपाल निवासी नगला सियाराम एवं नीरज पुत्र दुर्गापाल निवासी धर्मगुरु के साथ मिलकर हत्या कर दी। शव को उसके ही ज्वार के खेत में एक गठरी में बांधकर ले जाकर दफन कर दिया। उसने यह भी बताया कि उसने मां सीमा देवी की हत्या गला घोंटकर की थी। कई दिन से सीमा देवी का पता न चलने पर उसके सौतेले पुत्र हरपाल पुत्र गंगा सिंह ने थाना पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने रमाशंकर की तलाश कर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपनी माँ की हत्या और शव दफनाये जाने की बात स्वीकार ली। उसकी निशान देही पर पुलिस ने बीती देर रात लगभग नौ बजे शव को खेत से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया मृतक महिला अपनी जमीन बेचना चाहती थी, हत्यारे बेटे को डर था कि वह जमीन बेच कर रुपये किसी और को न दे दे। इसके चलते उसने अपनी मां की हत्या कर दी। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने हत्यारे पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि  उसके दोनों साथियों की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।  

Tags:    

Similar News