Eta News: प्रेमी की तलाश में दर-दर भटक रही प्रेमिका, दोस्त छोड़कर हुआ फरार, घूमने आई थी मथुरा

Eta News: अरुणाचल प्रदेश से मथुरा घूमने आई किशोरी को मथुरा में छोड़कर उसका पुरुष मित्र फरार हो गया उसे तलाश करने के लिए दर-दर की ठोकर खा रही है।

Report :  Sunil Mishra
Update:2024-09-29 18:50 IST

अरुणाचल से मथुरा घूमने आई किशोरी भटक रही दर-दर, दोस्त छोड़कर हुआ फरार: Photo- Newstrack

Eta News: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में अपने दोस्त के साथ अरुणाचल प्रदेश से मथुरा घूमने आई किशोरी को मथुरा में छोड़कर उसका पुरुष मित्र फरार हो गया उसे तलाश करने के लिए दर-दर की ठोकर खा रही है। महिला, जो बीते तीन दिनों से एटा में उसकी तलाश में भटक रही है। इसी क्रम में आज यह युवती एटा के गांव भगीपुर में भी मित्र की तलाश करते-करते जा पहुंची, जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने 112 नम्बर पर पुलिस को दी गई।

प्रेमिका को छोड़कर भाग गया प्रेमी

ग्राम भगीपुर निवासी राजकुमार फौजी की पत्नी ने बताया कि आज रेशमा नामक युवती भटकते-भटकते मेरे घर के सामने आ गई और मुझे खाना खाने का इशारा करने लगी पर वह कुछ बोली नहीं तो मैं समझा कि यह गूंगी है और मुझसे खाना मांग रही है। देखने में वह किसी अन्य प्रदेश की लग रही थी तो मैंने उसे बैठा लिया और उसे खाना बनाकर खिलाया।

मैं उसे गांव-गांव, शहर-शहर तलाश रही हूं

उसके बाद जब मैंने उससे ज्यादा पूछा तो उसने अपना नाम रेशमा बताया और अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली बताया। वह टूटी फूटी हिन्दी भी बोल रही थी। ज्यादा जानकारी करने पर उसने अपना मोबाइल नंबर भी बताया उसके पास उसका अपना एंड्रॉयड मोबाइल भी था। उसने बताया कि वह अपने दोस्त मोहन के साथ अपने घर से मथुरा घूमने आयी थी। लेकिन वह, वहां से दो तीन दिन बाद अचानक बिना कुछ बताए गायब हो गया। मैं उसकी गांव-गांव, शहर-शहर जाकर तलाश कर रही हूं। इसीलिए मैं मथुरा से एक बस चालक से मदद मांगकर एटा आई हूं।

पुलिस जांच में जुटी

उसकी पूरी बात समझकर संदीप शर्मा ने उसकी वीडियो बनाकर उससे जानकारी ली, उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि यह घर वालों की मर्जी के बिना घर से भाग कर अपने दोस्त के साथ मथुरा घूमने आई थी जो अब उसे छोड़ कर भाग गया, जिसकी वह तलाश कर रही है।

फिलहाल रेशमा को ग्रामीणों ने डायल-112 पुलिस की सुपुर्दगी में भेज दिया है। पुलिस उसे उसके घर वापस भेजने की बात कर रही थी। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह को कई बार फोन करने के बाद भी उनका फोन स्विच ऑफ बोलता रहा।

Tags:    

Similar News