Etah News: एक साथ घूमने गए तीन दोस्तों में से दो की मिली लाश, एक फरार

Etah News: जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम लोहा बादशाहपुर के समीप बीते दिन मिले शव की शिनाख्त थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम अंबारी निवासी 30 वर्षीय अवनीश पुत्र राजकुमार के रूप में हुई है।

Update:2023-06-23 23:23 IST
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह: Photo- Newstrack

Etah News: जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम लोहा बादशाहपुर के समीप बीते दिन मिले शव की शिनाख्त थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम अंबारी निवासी 30 वर्षीय अवनीश पुत्र राजकुमार के रूप में हुई है। वहीं आज उसके साथ गए दूसरे साथी का शव थाना कुरावली के ग्राम लखौरा के पास विकास का शव मिलने की सूचना से सनसनी फैल गई। परिजनों में हड़कंप मच गया तो लोग हत्या किये जाने की संभावना व्यक्त करने लगे। स्थिति खराब होती देख युवकों के साथ गया, उनका तीसरा साथी भी फरार हो गया।

तीसरे साथी के मिलने पर राजफाश की उम्मीद

\दोनों के साथ क्या हुआ, इस बात की जानकारी करने के लिए पुलिस तथा परिजन तीसरे साथी की तलाश कर रहे हैं। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया है। मृतक के भाई प्रकाश ने चौकी प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि बीते दिन मेरा भाई अवनीश अपने दोस्त विकास तथा विवेक के साथ मोटरसाइकिल से कहीं गया था। विवेक तो वापस आ गया, किंतु मेरा भाई तथा विकास वापस नहीं आया। हमने उसे आसपास के क्षेत्र में काफी तलाशा किंतु वह नहीं मिला। जब हम अपने भाई के गुम होने की सूचना देने पुलिस चौकी पर गए तो चौकी प्रभारी ने मेरे साथ मारपीट की। जब मैंने कारण पूछा तो उन्होनें कहा कि तुम्हारा भाई मुल्जिम है। फिर मेरे भाई के गायब होने की कोई बात नहीं सुनी मुझे गाली-गलौज करके भगा दिया।

पुलिस की थ्योरी- डूबने से मौत की आशंका

घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि 22 जून को थाना कोतवाली देहात के ग्राम अंबारी में तीन दोस्त विवेक, विकास तथा अवनीश कहीं घूमने गए थे। बादशाहपुर थाना बागवाला में नहर किनारे अज्ञात शव बरामद हुआ, जिसकी शिनाख्त अवनीश के रूप में आज हो गई। वहीं उसके दूसरे साथी विकास का शव मैनपुरी जनपद के थाना कुरावली क्षेत्र से बरामद हुआ है। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि विकास का शव नहर से बहते समय ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों दोस्तों की मौत नहर में डूबने से हुई है। वहीं परिजनों ने बताया कि तीनों दोस्तों ने सोशल मीडिया पर नहर में नहाते समय का एक फोटो अपडेट किया है। मृतक अवनीश के परिजन अवनीश की हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। घटनाक्रम में फरार विवेक को पुलिस तथा परिजन दोनों ही तलाश कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News