Etawah News: नशे में धुत सिपाही ने खाकी को किया शर्मशार, स्थिति देख हैरान हुए लोग

Etawah News: इटावा में नशे की हालत में धुत एक सिपाही ने खाकी को पूरी तरीके से शर्मसार कर दिया। यहां पर आगरा से हेड कांस्टेबल की ट्रेनिंग के लिए इटावा में आया था, जो बजरिया इलाके में बेसुध होकर नशे की हालत में कूड़े के पास पड़ा रहा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-01-22 09:18 GMT

नशे में धुत नालें किनारे पड़ा सिपाही (सोशल मीडिया) 

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में नशे की हालत में धुत एक सिपाही ने खाकी को पूरी तरीके से शर्मसार कर दिया यहां पर एक सिपाही आगरा से हेड कांस्टेबल की ट्रेनिंग के लिए इटावा में आया था।  इटावा में आकर बजरिया इलाके में बेसुध होकर नशे की हालत में कूड़े के पास पड़ा रहा। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सिपाही की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

दरअसल, पूरा मामला इटावा रेलवे स्टेशन के बजरिया इलाके के नगर पालिका के कूड़े घर के पास का है, जहां पर एक सिपाही आगरा से हेड कांस्टेबल की ट्रेनिंग के लिए इटावा में आया था यहां पर सिपाही पर नशा इस कदर चढ़ा कि उसे ना तो अपना ख्याल था। न ही वर्दी का ख्याल, कूड़े घर के पास में पड़े सिपाही को जब आसपास के लोगों ने देखा तो उस सिपाही की जानकारी नजदीकी थाने में दी गई।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर सिपाही को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भर्ती कराया। जहां पर उसका मेडिकल किया जा रहा है। वहीं नशे की हालत में मिले सिपाही की जानकारी पुलिस कर्मियों ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। बताया जा रहा है कि सिपाही आगरा जनपद के जगनेर थाने में तैनात है और सिपाही का नाम उपेंद्र है।

नशे की हालत में मिले सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती होने के बाद भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर शिवम राजपूत ने बताया कि पुलिस के द्वारा नशे में धुत एक सिपाही उपेंद्र को जिला अस्पताल में लाया गया था, जिसको अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। वहीं अस्पताल में भर्ती हुए सिपाही का डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News