इटावा: सपा-बसपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए दर्जनों युवा, आज ली सदस्यता

आज कांग्रेस कार्यालय पर शहर कांग्रेस कमेटी की एक आवश्यक बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे के समक्ष दर्जनों युवाओं ने समाजवादी पार्टी तथा बसपा छोड़कर कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Update: 2021-01-06 12:49 GMT
इटावा: सपा-बसपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए दर्जनों युवा, आज ली सदस्यता

इटावा: आज कांग्रेस कार्यालय पर शहर कांग्रेस कमेटी की एक आवश्यक बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे के समक्ष दर्जनों युवाओं ने समाजवादी पार्टी तथा बसपा छोड़कर मोहम्मद इकबाल पहलवान राइन के नेतृत्व में युवा नेता रफत अली खान के प्रयास से कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

ये भी पढ़ें: नहीं बचेंगे श्मशान दोषी: एसआईटी की टीम करेगी जांच, CM योगी का आदेश

भाजपा पर जमकर बोला हमला

इस अवसर पर बोलते हुए शहर अध्यक्ष पल्लव दुबे ने कहा कि आज युवा पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से परेशान हैं और बुरी नीतियों से बचने का एकमात्र तरीका कांग्रेस पार्टी है और काँग्रेस को छोड़कर जो दल उत्तर प्रदेश में राजनीति कर रहे हैं वह वर्तमान सरकार के आधीन हो गए हैं और वह जनहित के मुद्दों को उठाने में डर रहे हैं ऐसे में कांग्रेस पार्टी ही इस सरकार का पूरी ताकत से मुकाबला कर रही है और आज जो युवा हमारे यहां ज्वाइन हुए हैं वह कांग्रेस की नीतियों को आगे बढ़ाने के लिए और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए शामिल हुए हैं उन सभी का कांग्रेस पार्टी में बहुत-बहुत स्वागत है।

[video data-width="584" data-height="322" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/01/YouCut_20210106_172219573.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: बदायूं गैंगरेप में बड़ा एक्शन: योगी ने दिया ये सख्त आदेश, जांच करेगी STF

ये लोग रहे उपस्थित

इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जितेंद्र सिंह पाल रफत अली खान अंजुम अंसारी आमिर खान आसिफ जादरान आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में इकबाल पहलवान नूर अहमद सद्दाम हुसैन समीर रायन सोनी सलमान राइन मोनू वारसी मोहम्मद फरहान मोहम्मद फरदीन मोहम्मद आलम ओवैस खान मोहम्मद अहमद सनी समीर शाहरुख खान शाहरुख खान नोमान शान मोहम्मद आदि युवा प्रमुख रहे।

रिपोर्ट: उवैश चौधरी, इटावा

Tags:    

Similar News