Etawah news: खनन विभाग की टीम पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Etawah news: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस टीम के द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, उसका नाम अशोक है जो कि राजस्थान के धौलपुर जिले का रहने वाला है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2023-02-27 18:53 IST

Etawah news

Etawah news: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने कुछ समय पहले आगरा में खनन विभाग की टीम पर जानलेवा हमला किया था और फरार हो गया था। आरोपी के ऊपर ₹15000 का आगरा पुलिस के द्वारा इनाम घोषित किया गया था, जिसको इटावा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिले की बिठौली पुलिस ने इनामी बदमाश को दबोचा है। पकड़े गए बदमाश के ऊपर आगरा जनपद में कई मुकदमे दर्ज हैं। बिठौली पुलिस ने बताया कि मर्दानपुर के पास पुलिस के द्वारा संदिग्ध लोगों को लेकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी एक मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया, उसने पुलिस को देखा तो मुड़ कर भागने लगा। टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी ने अपने आप को पुलिस से घिरता हुआ देख पुलिस टीम के ऊपर फायर कर दिया। वहीं पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसके पास से अवैध हथियार भी बरामद हुआ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस टीम के द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, उसका नाम अशोक है जो कि राजस्थान के धौलपुर जिले का रहने वाला है। इस आरोपी ने कुछ समय पहले खनन टीम के ऊपर लेवा हमला किया था और वहां से फरार हो गया था, जिसको पकड़ने के लिए आगरा पुलिस के द्वारा आरोपी के ऊपर इनाम घोषित किया गया था। बिठौली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

तमंचा और कारतूस बरामद

बिठौली पुलिस के द्वारा इनामी बदमाश को गिरफ्तार किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमंचा 315 बोर, 3 जिंदा कारतूस, एक मोटरसाइकिल बरामद की। पकड़े गए आरोपी पर राजस्थान से लेकर उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में कई मामले दर्ज पाए गए।

Tags:    

Similar News