Etawah News: कार सवार बदमाशों ने घरों के तोड़े ताले, सीसीटीवी में घटना क़ैद

Etawah News: चोरो के द्वारा चोरी की करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए चोरों की तलाश शुरू की।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-02-12 09:52 GMT

Etawah News (photo: social media )

Etawah News: यूपी के इटावा में बेखौफ बदमाशों का एक कारनामा सामने आ रहा है, जिसमें बेखौफ बदमाश कार पर सवार होकर आते हैं। चार मकानों के ताले भी तोड़ देते हैं इनमें से एक मकान से सामान चोरी कर चोर फरार हो जाते हैं। चोरो के द्वारा चोरी की करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए चोरों की तलाश शुरू की।

सीसीटीवी कैमरे में चोरों की करतूत हुई क़ैद

इटावा जिले के भरथना इलाके में चोरों ने चार मकानों पर चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश की लेकिन तीन मकानों में चोरी की घटना को अंजाम देने में चोर नाकाम रहे जबकि एक मकान से चोर सामान चोरी करके फरार हो गए। कार सवार बदमाशों ने जिस मकान से चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया उस मकान के मालिक सत्य ने बताया कि वह अपने गांव में रहता है और उसका भरथना में बना मकान खाली पड़ा था जिसमें चोरों ने मकान के ताले तोड़कर मकान से सामान चोरी कर लिया।

वहीं सत्य ने बताया कि आसपास के तीन और मकानों के चोरों ने ताले तोड़ दिए लेकिन वहां पर लोग आ गए इसके बाद कार सवार बदमाश भाग निकले। कार सवार बदमाशों ने बस हमारे ही मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है हम चाहते हैं कि बदमाशों की गिरफ्तारी हो और उनके पास से चोरी किया हुआ सामान बरामद किया जाए। वही कार सवार बदमाशों के द्वारा लूट की घटना को अंजाम देते वक्त पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की पूरी करतूत कैद हो गई जिसके बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

Tags:    

Similar News