गरीब परिवार के लिए भगवान बना ये शख्स, कराई लड़की की शादी

इटावा काशीराम कॉलोनी के मकान नंबर 27 ब्लॉक 419 में एक बहुत ही गरीब परिवार रहता है। जिसमें एक बेटी की शादी की चिंता मां को खाए जा रही थी।

Update: 2020-06-30 15:09 GMT

इटावा: अखिल भारतीय यादव महासभा युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव उर्फ लल्ला ने एक गरीब परिवार की लड़की की शादी की जिम्मेदारी लेकर मददगार साबित हुए और वर वधु दोनों को आशीर्वाद भी दिया। इस मदद से लड़की की मां वा भाई बहुत ही खुश नजर आते दिखाई दिए।

मनोज यादव उर्फ लल्ला ने उठाई शादी की जिम्मेदारी

इटावा काशीराम कॉलोनी के मकान नंबर 27 ब्लॉक 419 में एक बहुत ही गरीब परिवार रहता है। जिसमें एक बेटी की शादी की चिंता मां को खाए जा रही थी। लॉकडाउन के चलते उनके पास पैसे भी नहीं थे जोकि अपनी लड़की की शादी करके हाथ पीले कर सके। जिसमें लड़की के पिता का कुछ समय पहले देहांत हो गया था।

ये भी पढ़ें- रामदेव की ‘कोरोना दवा’ पर हाईकोर्ट का केंद्र को नोटिस, कहा- कल ही दें जवाब

लेकिन इसी बीच अखिल भारतीय यादव महासभा युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव उर्फ लल्ला ने लड़की संजना कठेरिया की मां मालती देवी के आशु पहुंचते हुए उनकी लड़की की शादी की जिम्मेदारी लेकर घर में खुशी देने का कार्य किया है।

गरीबोब की मदद करना इंसान की सबसे बड़ी पूजा- मनोज यादव

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया की वो पहले भी 2 मुस्लिम बेटियों की शादी में मद्दद की थी और आगे भी करते रहेंगे। गरीबों की मदद करना ही सबसे बड़ी इंसान के लिए पूजा है ऐसे लोगों की मदद करने के लिए अन्य लोगो को भी आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा की यह तो मुझे ईश्वर ने इस लायक समझा की मैं किसी के काम आ सकूं। उन्होंने बताया शादी में संजय यादव (जिद्दी मुन्ना ) एवं अंशू सोनी गाड़ीपुरा का भी सहयोग रहा।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

Tags:    

Similar News