Etawah: एक्सप्रेसवे पर हादसा, दो विदेशी नागरिक समेत तीन की मौत, तीन घायल

Etawah: जिले से होकर निकले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तीन लोगों के लिए शनिवार की रात आखिरी रात बन गई। यहां सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-13 10:29 IST

इटावा में सड़क हादसे में दो विदेशी नागरिक समेत तीन की मौत(न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में एक बड़ा हादसा देखने को मिला है। यहां सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जिसमें से दो विदेशी भी नागरिक थे। जबकि एक भारतीय था। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची जहां शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

इटावा जिले से होकर निकले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तीन लोगों के लिए शनिवार की रात आखिरी रात बन गई। यहां सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताते चलें कि मामला उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे के किलोमीटर संख्या 125 का है। यहां शनिवार की रात 10ः15 पर किया नाम की कार 6 लोग सवार होकर लखनऊ से आगरा की तरफ जा रहे थे तभी अज्ञात वाहन से कार जा जा टकराई। इस हादसे के बाद कार का अगला हिस्सा बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया तो वहीं कार में मौजूद तीन लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज किया जा रहा।

हादसे में दो विदेशी नागरिकों की भी मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे के बारे में बताया गया कि कार की अधिक स्पीड होने के वजह से वह आगे चल रहे अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में दो विदेशी नागरिक समेत एक भारतीय की भी मौत हुई है। जो दो विदेशी नागरिकों की मौत हुई है जिसमें एक नाज नाम की महिला शामिल है जो कि अफगानिस्तान की रहने वाली है तो वहीं दूसरी महिला कैटरीना है जो की रूस की रहने वाली है। वही एक भारतीय है जिसका नाम संजीव है जो की तुगलकाबाद एक्सटेंशन दिल्ली का रहने वाला है। वही इस घटना में तीन लोग की घायल हुए हैं। इस हादसे के बाद यूपीड़ा के अधिकारियों के द्वारा मृतकों की परिवार के लोगों को घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। घटना की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया तो वहीं कुछ लोग गाड़ी के अंदर फंसे हुए भी दिखाई दिए।

Tags:    

Similar News