Etawah News: युवती का वीडियो बनाकर आरोपी युवक कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Etawah News: मां ने बताया कि आशीष ने मेरी 19 साल की बेटी का नहाते हुए एक वीडियो बना लिया और उसके बाद लगातार ब्लैकमेल करने लगा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-09-01 16:51 GMT

 युवती का वीडियो बनाकर आरोपी युवक कर रहा था ब्लैकमेल, पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में पुलिस के द्वारा एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। जिस पर आरोप लगा है कि उसने एक युवती का वीडियो बनाया और उसके बाद ब्लैकमेल किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में महिलाओं के साथ किसी भी तरीके की कोई भी घटना ना कर सके जिस पर पुलिस लगातार काम करते हुए दिखाई दे रही है। ऐसा ही एक मामला सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत से सामने आया। जहां पर पुलिस के द्वारा एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है जिस पर युवती की मां के द्वारा थाने में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की गई थी।

पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी

बताते चलें कि एक महिला के द्वारा थाने में प्रार्थना पत्र दिया गया था और बताया गया था कि उनकी ससुराल में रहने वाला आशीष उनके घर पर आता जाता था। आशीष ने मेरी 19 साल की बेटी का नहाते हुए एक वीडियो बना लिया और उसके बाद लगातार ब्लैकमेल करने लगा। आशीष 28 अगस्त 2024 को मेरे घर पर अपने दोस्तों के साथ आया और मेरी बेटी को अपने साथ ले गया। जहां पर आशीष ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया अभियुक्त

युवती की मां के द्वारा थाने में शिकायती पत्र दिए जाने के बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। 1 सितंबर 2024 को सैफई पुलिस गस्त पर निकली हुई थी। तभी पुलिस को आपराधिक सूचना मिली कि आशीष उर्फ गोलू नगला सुभान के मोड़ के पास में मौजूद है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां से अभियुक्त को गिरफ्तार करने का काम किया। पकड़ा गया अभियोग पर ग्राम कोकाबली थाना बलरई जनपद इटावा का रहने वाला निकला। वहीं पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल तक पहुंचाया।

Tags:    

Similar News