Etawah News: जहरखुरानी का शिकार हुआ आर्मी ऑफिसर, कार से जा रहा था लखनऊ

Etawah News: सड़क किनारे पड़े शख्स की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची यहां शख्स की तलाशी ली गई तो उसके पास से रुपए से भरा पर्स गायब मिला।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-04-06 14:24 GMT

जहरखुरानी का शिकार हुआ आर्मी का ऑफिसर, कार से जा रहा था लखनऊ: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में एक आर्मी ऑफिसर जहरखुरानी का शिकार हो गया। शख्स को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा। इटावा जिले में बनी भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल में एक युवक को जहरखुरानी का शिकार होने पर भर्ती कराया गया।

टूंडला से लखनऊ जा रहा था शख्स

शख्स के बारे में पता चला कि वह टूंडला से लखनऊ के लिए कार में सवार होकर जा रहा था। जैसे ही कार, फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में पहुंची वैसे ही शख्स को किनारे छोड़ दिया और उसके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया।

वहीं सड़क किनारे पड़े शख्स की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची यहां शख्स की तलाशी ली गई तो उसके पास से रुपए से भरा पर्स गायब मिला। वहीं पुलिस ने एंबुलेंस के जरिये शख्स को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा। वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

शख्स के बारे में सरकारी डॉक्टर ने दी जानकारी

बेहोशी की हालत में सड़क किनारे मिले शख्स को जिला अस्पताल में भर्ती कराई जाने के बाद यहां के सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने पूरे मामले को जानकारी देते हुए बताया है कि शख्स से जब पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम सतीश बताया है और बताया है कि वह आर्मी में ऑफिसर के पद पर तैनात है। सतीश ने अपने परिवार के बारे में जानकारी दी और उसके बाद उनको सूचना कर उन्हें बता दिया गया है कि सतीश इटावा जिला अस्पताल में भर्ती है। डॉक्टर का कहना है कि सतीश का इलाज लगातार किया जा रहा है। जल्द ही वह स्वस्थ हो जाएंगे।

Tags:    

Similar News