Etawah News: बदमाशों ने सब्जी व्यापारी को मारी गोली, 25000 लूट कर हुए फरार

Etawah News: बदमाशों ने सब्जी व्यापारी से पहले पैसे छिनने की कोशिश की जब वह इसमें सफल नहीं हुए तो उसे गोली मार कर घायल कर दिया और 25000 रुपए लूट ले गए।

Update: 2023-06-17 10:47 GMT
(Pic Credit - Newstrack )

Etawah News: यूपी के इटावा में बदमाशों ने घर जा रहे सब्जी व्यापारी को गोली मार दी और उसके पास से 25000 लूटकर फरार हो गये। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू की।

बाइक पर सवार होकर आए थे दो बदमाश

इटावा जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अपने घर जा रहे सब्जी व्यापारी को बाइक पर आए दो बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया और 25000 लूटकर फरार हो गए। घायल व्यापारी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल सब्जी व्यापारी हरिश्चंद्र सब्जी की वसूली करके अपने घर जा रहा था तभी बकेवर इलाके के पेट्रोल पंप के पास मौजूद पुलिया पर घात लगाकर खड़े बदमाशों ने हरिश्चंद्र को रोका और उसके पास मौजूद 25000 छीनने लगे जिसका हरिश्चंद्र ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। घायल अवस्था में युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने भी पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की।

सैफई यूनिवर्सिटी किया गया रेफर

बकेवर इलाके में हरिश्चंद्र नाम के व्यक्ति के साथ लूट की घटना के बाद बदमाशों ने गोली मार दी। जिसके बाद घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने हरिश्चंद्र को उपचार देते हुए बेहतर इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में उनका बेहतर इलाज किया जाएगा।

Tags:    

Similar News