Etawah News: यहां मिलेगी फ्लाईओवर की सहूलियत, सांसद ने किया शिलान्यास

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में रामनगर फाटक पर लगने वाले जाम को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया ने जाम से जनता को निजात दिलाने के लिए फ्लाईओवर बनाए जाने का भूमि पूजन कर दिया है।

Update: 2023-06-15 16:22 GMT
इटावा में रामनगर फाटक पर फ्लाईओवर बनाए जाने के लिए रामशंकर कठेरिया ने भूमि पूजन किया: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा में रामनगर फाटक पर लगने वाले जाम को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया ने जाम से जनता को निजात दिलाने के लिए फ्लाईओवर बनाए जाने का भूमि पूजन कर दिया है। इस दौरान आयोजित कार्यक्रम उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा।

आम लोगों को मिलेगी जाम से निजात

इटावा में बीजेपी के सांसद रामशंकर कठेरिया के द्वारा हाल ही में फर्रुखाबाद फाटक पर पैदल फुटओवर ब्रिज बनवाया गया था। अब लोग आराम से फ्लाई फुटओवर पुल के जरिए रास्ते को पार कर रहे हैं। सांसद अब जनता को जाम से निजात दिलाने जा रहे हैं। दरअसल रामनगर इलाके में रेलवे लाइन गुजरी है, जिसकी वजह से फाटक बंद हो जाने के बाद लंबा जाम लग जाता है और लोग काफी परेशान होते हैं। जनता की यही समस्या को देखते हुए सांसद रामशंकर कठेरिया ने मामले को गंभीरता से लिया और जनता को जाम से निजात दिलाने के लिए फ्लाईओवर बनवाने पर काम शुरू कर दिया। फ्लाईओवर बनवाने के लिए भूमि पूजन किया। उसके बाद जनता से कहा कि आपको जल्द ही जाम से निजात मिलेगी क्योंकि फ्लाईओवर बनकर तैयार हो जाएगा।

समाजवादी पार्टी पर किया तीखा कटाक्ष

फ्लाईओवर के लिए भूमि पूजन में पहुंचे सांसद रामशंकर कठेरिया ने भूमि पूजन के बाद समाजवादी पार्टी पर निशाना साधना शुरू कर दिया। रामशंकर कठेरिया ने अपने बयान में कहा कि समाजवादी पार्टी का गढ़ इटावा है और इस गढ़ में समाजवादी पार्टी के लोग रहते हैं लेकिन यहां पर फ्लाईओवर बनवाने का किसी ने भी काम नहीं किया। प्रदेश में समाजवादी पार्टी की चार-चार बार सरकार रही।

मुलायम सिंह यादव मुख्यमंत्री रहे, अखिलेश यादव मुख्यमंत्री रहे लेकिन किसी ने भी जनता को जाम से निजात दिलाने की नहीं सोची। यहां पास में ही समाजवादी पार्टी के कई नेताओं के घर हैं और वह अपनी बड़ी-बड़ी गाड़ियों से इसी रास्ते से गुजरते हो जाम में भी खड़े होते हैं लेकिन उन्होंने कभी भी जनता को जाम से निजात दिलाने की नहीं सोची। कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी की सदर विधायक सत्ता भदौरिया, बीजेपी के जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत समेत कई लोग मौके पर मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News