Etawah News: खंती में पलटी सवारियों से भरी बस, डेढ़ दर्जन लोग घायल

Etawah News: इटावा जिले में देर रात एक बस में सवार होकर 50 से ज्यादा लोग किसी तिलक समारोह के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तभी अचानक से बस अनियंत्रित होकर एक गड्ढे में जा गिरी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-17 06:14 GMT

हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाते हुए source: Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों की संख्या में कुछ वर्षों से तेजी से इजाफा हो रहा है। यूपी के इटावा से भी एक ऐसा मामला सामने आया है। एक बस अनियंत्रित होकर एक गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में बस में सवार तकरीबन डेढ़ दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

तिलक समारोह के कार्यक्रम में जा रही थी बस

इटावा जिले में देर रात एक बस में सवार होकर 50 से ज्यादा लोग किसी तिलक समारोह के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तभी अचानक से बस अनियंत्रित होकर एक गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में डेढ़ दर्जन के करीब लोग घायल हो गए जिन्हें बस से बाहर निकाला गया। बतातें चले कि मामला बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मदायन का है। यहां मध्य प्रदेश से एक बस में सवार लोग तिलक समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए आगरा के जरार गांव में जा रहे थे। तभी सामने अचानक से ईंटों से भरा ओवरलोड ट्रैक्टर आ गया। जिसकी वजह से बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे के बाद आस-पास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे। उसके बाद पूरे मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

एसडीएम ने घटना के मामले में दी जानकारी

बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मदायन मे बस के अनियंत्रित होकर पलट जाने के मामले के बाद जनपद के अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया। उसके बाद सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं सदर एसडीएम भी अस्पताल में घायलों का हाल-चाल लेने पहुंचे। जहां उन्होंने पूरे मामले की जानकारी दी और बताया कि बस में सवार होकर कुछ लोग मध्य प्रदेश से आगरा के जरार गांव जा रहे थे। तभी अचानक से बस गड्ढे में पलट गई। गनीमत यह रही कि हादसे में किसी की भी मौत नहीं हुई है। बस कुछ लोग घायल हुए थे। जिन्हें उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News