Etawah News: ‘स्वामी प्रसाद मौर्य को आगरा में कराएं भर्ती’, यूपी सरकार के इस मंत्री ने दी सलाह

Etawah News: यूपी के इटावा में आज प्रदेश के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी पहुंचे। जहां पर उन्होंने अधिकारियों के साथ एक बैठक करके इटावा की जनता को हर योजनाओं का लाभ कैसे मिल सके, इस पर चर्चा की।

Update: 2023-08-29 12:45 GMT
Minister Laxmi Narayan Chaudhary Comment on Swami Prasad Maurya, Etawah

Etawah News: यूपी के इटावा में आज प्रदेश के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी पहुंचे। जहां पर उन्होंने अधिकारियों के साथ एक बैठक करके इटावा की जनता को हर योजनाओं का लाभ कैसे मिल सके, इस पर चर्चा की।

विकास कार्यों की समीक्षा की

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने इटावा में जनपद के अधिकारियों के साथ बैठक करके विकास कार्यों की समीक्षा की। बैठक के दौरान अधिकारियों को आदेश दिए गए कि सरकार के द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को जनता तक पहुंचाने का काम किया जाए। आगे उन्होंने कहा कि किसानों को किसी भी तरीके की कोई भी परेशानी ना हो। जिसको लेकर हमारी सरकार ख्याल रख रही है। उन्होंने कहा कि जनता बिजली आपूर्ति पूरी तरीके से दी जा रही है।

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार

स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपने राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य को बरेली या फिर आगरा में जरूर भर्ती कराना चाहिए। स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा हिंदू समाज को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया गया था। स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा से अलग होने के बाद भारतीय जनता पार्टी पर लगातार निशाना साधने का काम कर रहे हैं।

प्रियंका गांधी के वाराणसी से चुनाव लड़ने पर बोले मंत्री

प्रदेश के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी से जब मीडिया ने पूछा कि कांग्रेस पार्टी प्रियंका गांधी को बनारस से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। इसको लेकर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि चुनाव लड़ना सभी का अधिकार है, कोई भी चुनाव लड़ सकता है। लेकिन अगर इस समय देश को ऊंचाइयों तक ले जाने का काम किसी ने किया है तो वह हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। जो कि हिंदुस्तान के नहीं, बल्कि विदेशों के भी नेता हैं। घोसी विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि हम लोगों ने रामपुर आजमगढ़ को तो जीत लिया है, तो घोसी क्या चीज है। यहां पर हम लोग अच्छे वोटो से चुनाव जीतेंगे।

Tags:    

Similar News