Etawah News: खड़ी कार में पीछे से कंटेनर ने मारी टक्कर, बेटे की हुई मौत, पिता समेत तीन घायल

Etawah News: तेज रफ्तार से आ रहे कंटेनर ने इको कार में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोग घायल हो गए ।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-25 09:39 IST

Etawah road accident    (photo: social media )

Etawah News: इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार से आ रहे एक कंटेनर ने सड़क पर खड़ी एक कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बीमार पिता को घर लेकर जा रहा था बेटा

इटावा जिले में एक बार फिर से आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दुर्घटना से जुड़ा मामला सामने आया है। यहां एक तेज रफ्तार कंटेनर ने एक परिवार की खुशियों को छीनने का काम कर दिया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई , जबकि तीन लोग घायल हो गए। बताते चलें कि मामला चौबिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है। यहां विश्वजीत नाम का एक बेटा अपने पिता अनिल सिंह की अस्पताल से छुट्टी कराकर उन्हें अपने घर निजी वाहन से लेकर जा रहा था। जैसे ही वाहन चौबिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत पहुंची वैसे ही विश्वजीत की मां को टॉयलेट लगी और उसके बाद गाड़ी को सड़क किनारे खड़े करने का काम किया। इतने में ही तेज रफ्तार से आ रहे कंटेनर ने इको कार में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में चार लोग घायल हो गए वहीं घटना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

अस्पताल में विश्वजीत की हुई मौत

हादसे के बाद चौबिया पुलिस मौके पर पहुंची जहां सभी घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में लेकर पहुंची । जहां पर डॉक्टरों ने विश्वजीत को मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकी के तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कर लिया। वहीं घटना के बाद मौके पर यूपीआईडी की टीम पहुंची । सड़क से ओमनी कार और कंटेनर को हटाने का काम तेजी के साथ शुरू किया गया। इस घटना में पुलिस का कहना है कि हादसे के बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची थी जहां घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया। वही इस मामले में परिवार के लोगों को सूचना दे दी गई है।

Tags:    

Similar News