Etawah News: सड़क किनारे अज्ञात व्यक्ति का मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

Etawah News: इटावा जिले में आज यानि शुक्रवा सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब कुछ लोगों ने सड़क किनारे एक अज्ञात व्यक्ति को पड़ा हुआ देखा। इसके बाद भारी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गये।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-06-07 09:35 IST

मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव मिलने की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पर जांच पड़ताल करती हुई दिखाई दी।

हाईवे किनारे पड़ा था युवक का शव

इटावा जिले में आज यानि शुक्रवा सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब कुछ लोगों ने सड़क किनारे एक अज्ञात व्यक्ति को पड़ा हुआ देखा। इसके बाद भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंचने लगे। इस घटना के बारे में आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। बताते चलें कि चले कि मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 के किनारे का है। जहां से कुछ लोग रोजाना की तरह है सड़क से गुजर रहे थे। तभी अचानक से उनकी नजर सड़क किनारे पड़े एक अज्ञात व्यक्ति पर गई। कुछ देर तक तो लोग खड़े होकर देखते रहे, लेकिन जब व्यक्ति में किसी भी तरीके की हलचल नहीं हुई तो उन्होंने इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी।

युवक की नहीं हो सकी शिनाख्त

इकदिल इलाके के हाईवे किनारे पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर युवक की तलाशी ली गई। तो उसकी जेब से एक पैन कार्ड से जुड़ा कागज निकला। जिसमें अतर सिंह नाम लिखा हुआ था और पता राजस्थान का था। युवक के माथे पर काफी गहरी चोट भी दिखाई दी और माथे से काफी खून भी बह रहा था। पुलिस काफी देर तक युवक की शिनाख्त करती हुई दिखाई दी। लेकिन युवक की जब शिनाख्त नहीं हुई थे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल में जुट गई। 

Tags:    

Similar News