Etawah News: फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव, इलाके में फैली सनसनी

जिले में एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। युवक के शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-28 08:22 GMT

इटावा में फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। युवक के शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मजदूरी करने के लिए घर से निकला था युवक

इटावा जिले में एक युवक के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने के मामले में पता चला है कि युवक जसवंत नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत छिमारा मार्ग का रहने वाला है। युवक का नाम शेखर यादव है और उसकी उम्र 20 साल है। शेखर एक हलवाई की दुकान पर मजदूरी का काम किया करता था। शेखर रोजाना की तरह मंगलवार को दुकान पर गया हुआ था लेकिन देर शाम तक वह अपने घर वापस नहीं आया। जिसके बाद परिवार के लोगों ने शेखर को ढूंढने की कोशिश की लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका। वहीं आज सुबह जब कुछ लोग खाली पड़ी जमीन के पास से गुजरे तो उन्होंने पेड़ से एक शव को लटकता हुआ देखा। जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे। जहां पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

युवक की मौत से परिवार के लोगों में छाया मातम

जसवंत नगर इलाके के छिमारा मार्ग पर रहने 20 वर्षीय शेखर का फांसी के फंदे पर शव झूलता मिलने के मामले में परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। परिवार के लोगों ने बताया है कि शेखर चार भाइयों में से सबसे छोटा था और सबसे सीधा भी था। वह हलवाई की दुकान पर जाकर मजदूरी करने का काम किया करता था। लेकिन अचानक से शहर मंगलवार को घर वापस नहीं आया हम लोगों ने ढूंढने की कोशिश की लेकिन कहीं भी पता नहीं चल फिर बाद में पता चला कि घर से कुछ ही दूरी पर खाली पड़ी जमीन पर पेड़ से शेखर का शव झूलता हुआ मिला। फिलहाल में जब इस मामले की जानकारी पुलिस को ही तो पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया जहां टीम मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की। वहीं पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की करवाई आसानी से की जा सकेगी।

Tags:    

Similar News