Etawah News: मोबाइल लेने के लिए निकले युवक का नहर में मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

Etawah News: इकदिल इलाके के कांकरपुर नहर में एक युवक का शव मिलने के बारे में जब परिवार के लोगों को जानकारी हुई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-06 09:13 GMT
मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में एक परिवार में मातम छा गया जब एक व्यक्ति का नहर से शव बरामद किया गया। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

नहर में तैर रहा था युवक का शव

इटावा जिले की इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक नहर से एक युवक का शव बरामद किया गया। इस मामले की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल देखने को मिला। बताते चले कि मामला कांकरपुर नहर पुल के पास का है यहां से कुछ लोग गुजर रहे थे तभी उन्होंने एक के युवक के शव को पड़ा हुआ देखा। जिसके बाद आसपास के लोग काफी डर गए और जब पूरे मामले की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो भारी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं, घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकालने का काम किया गया।


कल से घर नहीं पहुंचा था युवक

इकदिल इलाके के कांकरपुर नहर में एक युवक का शव मिलने के बारे में जब परिवार के लोगों को जानकारी हुई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पूरे मामले के बारे में जानकारी दी की मोहन चौहान अपने गांव कुंवरपुर से फोन लेने के लिए निकला हुआ। लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटा तो फिर हम लोगों ने मोहन की तलाश करना शुरू कर दी। लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका। वहीं, बाद में पता चला कि मोहन का शव नहर में पड़ा हुआ है। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर पुलिस ने शव को बाहर निकाला। मृतक की जेब से आधार कार्ड बरामद हुआ जिसमें उसका नाम मोहन राजपूत निकला। फिलहाल में पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता के साथ लिया जा रहा है।




Tags:    

Similar News