Etawah News: पुरानी रंजिश को लेकर 3 लोगों के ऊपर जानलेवा हमला, अस्पताल में कराए गए भर्ती

Etawah News: इटावा जिले में कुछ लोगों के द्वारा तीन लोगों के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया गया, जिससे वह घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-07-18 03:35 GMT

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज (Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों पर जानलेवा हमले किए जाने के बाद सभी को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां उनका डॉक्टरों की देखरेख में इलाज किया जा रहा। घायलों में एक युवक की हालत गंभीर होने पर उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया है।

भागवत भंडारे के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे लोग

इटावा जिले में कुछ लोगों के द्वारा तीन लोगों के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया गया, जिससे वह घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। बताते चले कि मामला जसवंतनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है, यहां तीन लोग बुधवार को देर रात भागवत भंडारे के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए गए थे। भंडारे के कार्यक्रम से वापस आते समय कुछ लोगों ने तीनों के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना में घायल हुए तीनों लोगों को जिला अस्पताल में तुरंत पहुंचाया गया। जिसमें से एक की हालत गंभीर होने पर उसको सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए डॉक्टर के द्वारा रेफर किया गया।

पुरानी रंजिश को लेकर किया गया हमला

घटना में घायल हुए लोगों ने बताया है कि हमारा विपक्षी पार्टी से पुराना विवाद चला आ रहा है। हम लोगों की तरफ से दूसरी पार्टी के खिलाफ थाने में शिकायती पत्र दिया गया था, जिसके आधार पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया था जो कि अभी इस वक्त जेल में है। इसी मामले में समझौता करने के लिए मदनपुरा नगला सूरत में हमारे परिवार के तीन सदस्य भंडारे में गए हुए थे। वहां से वापस आते समय सुकेश, अंशुल और अजय ने हम लोगों के ऊपर लाठी डंडों से हमला कर दिया। वहीं, इस मामले की जब जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस से पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News