Etawah News: अखिलेश के गृह जनपद में गरजे डिप्टी सीएम, कहा 2024 का चुनाव करो या मरो का होगा

Etawah News: यूपी के इटावा में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य नुमाइश पंडाल में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे जहां पर उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी से लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और कहा कि 2024 का चुनाव करो या मरो का होगा।

Update:2023-06-20 15:24 IST
Deputy CM Keshav Prasad Maurya, Etawah

Etawah News: यूपी के इटावा में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य नुमाइश पंडाल में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे जहां पर उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी से लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और कहा कि 2024 का चुनाव करो या मरो का होगा।

हमारी सरकार कभी नहीं करती है हिंदू-मुस्लिम

इटावा में पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने नुमाइश पंडाल में एक सभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने कभी भी हिंदू-मुस्लिम नहीं किया है हमारी पार्टी सभी का सम्मान करती है। हमारी सरकार के द्वारा जितनी भी योजनाएं चलाई जा रही हैं उनमें हिंदू मुस्लिम नहीं देखा जाता है। प्रधानमंत्री आवास योजना हो या फिर लोगों को मुफ्त में राशन देने की योजना हो किसी के साथ भेदभाव नहीं किया गया है। अगर हिंदू को योजना का लाभ मिल रहा है तो उस योजना का लाभ मुस्लिम को भी मिल रहा है।

डिप्टी सीएम ने कॉंग्रेस पर साधा निशाना

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आगे कहा कि पहले की सरकार में अगर पाकिस्तान की तरफ से हमला होता था तो कहा जाता था कि हम इसकी निंदा करते हैं। दूसरा हमला होता था तो बोलते थे हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं। और तीसरी बार हुए हमले को लेकर कहते थे कि हम और कड़ी निंदा करते हैं लेकिन सत्ता में मौजूद सरकार कुछ नहीं करते थे जब से केंद्र में मोदी सरकार बनी है तब से गोली का जवाब गोले से दिया जा रहा है। अगर पाकिस्तान की तरफ से कोई भी हमला होता है तो हमारी सेना उनको मुंहतोड़ जवाब देती है। उन आतंकियों को मारती है जिन आतंकियों को पाकिस्तान पालता है।

डिप्टी सीएम बोले 2024 का लोकसभा चुनाव करो या मरो का होगा

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के जनपद इटावा से सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि 2017 से पहले जब उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार नहीं थी तो यहां पर सपा के लोग गुंडागर्दी करते थे इटावा में बीजेपी की जनसभा को संबोधित नहीं होने देते थे लेकिन जब से उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से गुंडाराज खत्म हो गया है। 2022 में हुए विधानसभा की चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी कह रही थी कि वह उत्तर प्रदेश में जीत रही लेकिन यूपी की जनता ने सपा को नकार दिया। क्योंकि सपा गुंडों माफियाओं की पार्टी है। भारतीय जनता पार्टी को जनता ने चुना क्योंकि भारतीय जनता पार्टी गरीबों की पार्टी है। किसानों की पार्टी है। माता बहनों की पार्टी है। उन्होंने कहा कि आप कभी भी समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं बनेगी। जनता से अपील की है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में आप लोग अपना कीमती वोट देकर एक बार फिर से मोदी सरकार बनाएं।

डिप्टी सीएम बोले यूपी में जीतेंगे 80 की 80 सीटें

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतेगी और बात देश की जाए तो देश में 350 से ज्यादा सीटें भारतीय जनता पार्टी के खाते में आयेंगी। उन्होंने कहा कि तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे। विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस का सफाया हो चुका है सपा का तो पहले ही सफाया हो चुका है। बसपा का भी सफाया हो चुका है अब कांग्रेस है कांग्रेस का तो जनता ने पहले ही सफाया कर दिया था। अगर कोई प्रधानमंत्री बनेगा तो नरेंद्र मोदी ही तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

Tags:    

Similar News