Etawah News: टावर पर चढ़कर शराबी युवक ने जमकर काटा हंगामा, पुलिस ने उतारा नीचे

Etawah News: मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत घटिया अजमत अली इलाके का है। यहां मंगलवार की रात आरिफ नाम का युवक मोहल्ले में लगे टावर पर चढ़ गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-11 13:16 IST

टावर पर चढ़ा युवक (Pic: Newstrack)

Etawah News: शराब के नशे में जब कोई व्यक्ति होता है तो उसे अपना खुद का भी होश नहीं होता है ऐसा ही एक मामला इटावा से सामने आया है। जहां पर एक शराबी युवक शराब के नशे में इस कदर धुत्त दिखाई दिया कि वह मोहल्ले में लगे टावर पर चढ़ गया और फिर जमकर हंगामा किया। उसके नीचे भारी संख्या में लोग उसका तमाशा देखते रहे।

शराब के नशे में था युवक

बताते चलें कि मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत घटिया अजमत अली इलाके का है। यहां मंगलवार की रात आरिफ नाम का युवक मोहल्ले में लगे टावर पर चढ़ गया। जब इस बात की जानकारी आसपास के लोगों को वही तो भारी संख्या में लोग टावर के पास पहुंच गए जहां पर टावर पर चले आरिफ को देखकर उसे नीचे उतरने के लिए कहने लगे लेकिन आरिफ टावर से नीचे उतरने को तैयार नहीं था। जब युवक टावर से नीचे नहीं उतरा तो स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद ली।

पुलिस के समझाने के बाद नीचे उतरा युवक

टावर के ऊपर चढ़े आरिफ नाम के युवक की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। यहां आरिफ को टावर से नीचे उतरने के लिए कहा गया लेकिन वह नीचे नहीं उतरा। फिर बाद में पुलिस ने उसको समझने की कोशिश की जिसके बाद टावर पर चढ़ा धीरे-धीरे नीचे उतर आया। युवक ने शराब का नशा इस कदर किया था कि वह खुद अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पा रहा था। वहीं पुलिस ने युवक को हिरासत में लेते हुए उससे पूछताछ शुरू कर दी। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि टावर पर एक युवक के चढ़े होने की जानकारी मिली थी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को सकुशल नीचे उतरवाने का काम किया।  

Tags:    

Similar News