Etawah News : बेकाबू कार ने ऑटो में मारी टक्कर, 5 लोग हुए घायल

Etawah News : प्रदेश के इटावा में एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो में सवार कई लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-15 15:51 GMT

Etawaha News : प्रदेश के इटावा में एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से ऑटो को टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो में सवार कई लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है और चालक से पूछताछ कर रही है।

यह मामला इटावा जनपद के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्वेता डेरी के पास का है। यहां नेशनल हाईवे 2 पर तेज रफ्तार से दौड़ रही एक कार का संतुलन बिगड़ गया और ऑटो से जा टकराई। इस हादसे में ऑटो सवार लोगों में चीख पुकार शुरू हो गई। इस घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर पहुंचे और ऑटो में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।

कार के ऊपर लिखा था उत्तर प्रदेश सरकार

इकदिल इलाके से गुजरे नेशनल हाईवे 2 पर कार के द्वारा ऑटो में टक्कर मार जाने के मामले में पता चला है कि कार गाजियाबाद की है और उसके आगे-पीछे दोनों तरफ उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ है। इस घटना के बाद कार के आगे का हिस्सा बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया। इस दुर्घटना के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। जहां घायलों को भीमराव अंबेडकर जिला अस्पताल में भर्ती करने का काम कराया गया है, जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा। वहीं घटना में घायल हुए लोगों की परिवार को जानकारी दे दी गई। वहीं पुलिस ने दुर्घटना के बाद कार को अपने कब्जे में ले लिया और चालक से पूछताछ शुरू कर दी।   

Tags:    

Similar News