Etawah News: 15 साल पहले Murder कर फरारी काट रहा था हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Etawah News: एसएसपी ने कहा महेंद्र नाम का आरोपी चित्रकूट, सतना और दिल्ली में नाम बदलकर रह रहा था। इसने अपना फर्जी आधार कार्ड भी बनवाया था और उसी के सहारे यह जगह बदलकर रह रहा था।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-11-24 03:17 GMT
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Newstrack)

Etawah News: यूपी की इटावा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक ऐसी घटना का खुलासा किया है, पुलिस जिसकी तह तक पहुंचने की लंबे समय से कोशिश कर रही थी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया और उसको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

15 साल से आरोपी चल रहा था फरार

इटावा जिले की पुलिस ने गुरुवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जो की नाम बदलकर अन्य जिलों में रहकर पुलिस की नजरों से बचने का काम कर रहा था। लेकिन, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया। दरअसल, पूरा मामला इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है, यहां पर शक्ति भट्टे पर काम करने वाले एक मजदूर के 17 साल के बेटे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन दूसरा आरोपी फरार चल रहा था। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने 25000 का इनाम भी घोषित किया। 

मामूली विवाद में बच्चों की हुई थी हत्या

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि 12 मई 2009 को बादी सत्तार अली के द्वारा थाने में एक शिकायत पत्र दिया गया था जिसमें बताया था कि कुछ लोगों ने उसके बेटे की हत्या कर दी है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था और उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया था। लेकिन, एक आरोपी महेंद्र पथेरा फरार चल रहा था जिसको लेकर पुलिस ने आरोपी के ऊपर 25000 का इनाम भी घोषित किया था। एसएसपी ने कहा महेंद्र नाम का आरोपी चित्रकूट, सतना और दिल्ली में नाम बदलकर रह रहा था। इसने अपना फर्जी आधार कार्ड भी बनवाया था और उसी के सहारे यह जगह बदलकर रह रहा था। लेकिन आरोपी तक पुलिस पहुंच गई और उसको गिरफ्तार किया गया।

पीड़ित ने पुलिस का किया धन्यवाद

पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किए जाने के बाद पुलिस ने वादी पक्ष को पुलिस लाइन में बुलवाया जहां पर उससे पकड़े गए महेंद्र नाम के आरोपी के बारे में पूछा गया और कहा गया कि यही वह हत्यारा है जिसने आपके बेटे की हत्या की है। वादी सत्तार ने बताया कि इसी ने ही हमारे बेटे की हत्या की थी। वादी सत्तार अली ने कहा मुझे आज इंसाफ मिला है, क्योंकि मेरे बेटे का हत्यारा फरार चल रहा था जिसको पुलिस ने गिरफ्तार किया है हम पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं। 

Tags:    

Similar News