Etawah News: पति के सामने गिड़गिड़ाती रही पत्नी, नहीं माना पति और फिर जो हुआ वह हैरान कर देगा आपको

Etawah News: यूपी के इटावा में एक पति के द्वारा पत्नी को डंडे से जमकर पीटे जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पति-पत्नी को शक के आधार पर पीटता हुआ दिखाई दे रहा है।

Update: 2023-06-03 22:35 GMT
पत्नी को बेरहमी से पीटता उसका पति: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में एक पति के द्वारा पत्नी को डंडे से जमकर पीटे जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पति-पत्नी को शक के आधार पर पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। पत्नी को पीटते वक्त पति के द्वारा वीडियो भी बनाया गया ओर उसके बाद उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

इटावा में पति के द्वारा पत्नी को बेरहमी से पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसने एक पति अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करता हुआ दिखाई दे रहा है।

दरअसल वायरल वीडियो बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम नहारैया इलाके का बताया जा रहा है जहां पर रहने वाले शिवम अपनी पत्नी कि किसी शक को लेकर पिटाई करता हुआ दिखाई दे रहा है यहां पर शिवम अपनी पत्नी को बेरहमी से डंडे से पीटता हुआ दिखाई दे रहा है और पत्नी अपने पति से गुहार लगा रही है कि वह उसको छोड़ दे लेकिन जल्लाद बने पति का दिल नहीं पसीजा ओर आरोपी अपनी पत्नी के ऊपर एक के बाद एक डंडे बरसाता हुआ दिखाई दिया। आरोपी के द्वारा अपनी पत्नी की पिटाई किए जाने का वीडियो बनाया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसको लेकर अब लोग आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पीड़ित महिला की मां ने थाने में की शिकायत

पति के द्वारा पत्नी को पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पीड़ित महिला की मां मुन्नी देवी ने बकेवर थाने में पहुंचकर अपने दामाद शिवम समेत परिवार के लोगों के खिलाफ शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। मुन्नी देवी ने मांग की है कि हमारी बेटी के साथ उसका पति आए दिन मारपीट करता है और हमारी बेटी के साथ बेरहमी से पिटाई की और उसका वीडियो भी वायरल किया है हम चाहते हैं कि आरोपी दमाद समेत के परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए जो इस मामले में शामिल है।

Tags:    

Similar News