Etawah News: खेल राज्य मंत्री गिरीश चंद्र बोले- समाजवादी पार्टी का हो चुका है सफाया

Etawah News: खेल मंत्री ने कहा कि जो लोग अपने सनातन धर्म पर टिप्पणी करते हैं उनका धीरे-धीरे सफाई हो जाता है और इसी के साथ समाजवादी पार्टी का भी सफाया हो चुका है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-04-18 19:03 IST

Etawah News (Pic:Newstrack)

Etawah News: इटावा जिले में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से लोकसभा चुनाव के लिए एक बार फिर से रामशंकर कठेरिया को चुनावी मैदान में उतारा है। टिकट मिलने के बाद भाजपा उम्मीदवार राम शंकर कठेरिया लगातार लोगों के बीच पहुंचकर जनता को पार्टी के प्रति जागरूक कर रहे हैं। वहीं पार्टी के मंत्री भी उनका साथ देने के लिए कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंच रहे हैं। योगी सरकार में खेल राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव पहुंचे। जहां पार्टी के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

इसी दौरान उन्होंने अपनी सरकार की जमकर तारीफ की और विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होनें कहा कि अखिलेश यादव को विरासत में सत्ता मिली है। इन्हें जनादेश कभी भी नहीं मिला है। आपको बता दें, 2014 में उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा सीटें भारतीय जनता पार्टी ने जीती थी। इसी के साथ-साथ 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीती थी। उम्मीद है कि आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सबसे अधिक सीटें जीतेगी।

सनातन पर जो टिप्पणी करते हैं वह... 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने एक में कहा था कि जो लोग ज्यादा पूजा पाठ करते हैं वह लोग पाखंडी होते हैं। इस बयान पर खेल मंत्री ने कहा कि जो लोग अपने सनातन धर्म पर टिप्पणी करते हैं उनका धीरे-धीरे सफाई हो जाता है और इसी के साथ समाजवादी पार्टी का भी सफाया हो चुका है। उन्होनें कहा कि विपक्ष पूरी तरीके से मुद्दा विहीन है। उनक पास कोई भी मुद्दा नहीं बचा है। वही मैनपुरी लोकसभा सीट को लेकर उन्होनें कहा कि अबकी बार यूपी में 80 की 80 सीटों पर समाजवादी पार्टी का कमल खेलने जा रहा है। जिन में मैनपुरी की लोकसभा सीट भी शामिल है।

Tags:    

Similar News