Etawah News: हत्या के लिए उकसाने के बाद फरार चल रहा था अभियुक्त, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Etawah News: इटावा पुलिस ने हत्या के मामले में उकसाये जाने के मामले में पुलिस ने फरार चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार किया ।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-09-01 14:12 GMT

हत्या के लिए उकसाने पर पुलिस ने फरार अभियुक्त को किया गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में कोल्ड ड्रिंक के अंदर जहरीला पदार्थ मिलाकर पीने के मामले में तीन लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में परिवार के लोगों के द्वारा तीन लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया गया था। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एक के बाद एक, दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ पुलिस के द्वारा कानूनी कार्रवाई की गई।

आत्महत्या के लिए उकसाने पर दर्ज हुआ था मामला

बताते चलें कि मामला सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भदेई का है। यहां 27 अगस्त 2024 को सरोजनी देवी के द्वारा थाने में प्रार्थना पत्र दिया गया था और बताया गया था कि उनके बेटे, बहू और एक छोटी बच्ची ने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या कर ली थी। जिसमें बताया गया था कि तीन लोगों के द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाया गया था। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए उपेंद्र यादव, जितेंद्र यादव, ज्ञानेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए 40 साल की ज्ञानेंद्र यादव नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि दो अभियुक्त फरार चल रहे थे जिसमें से पुलिस ने एक अभियुक्त को आज गिरफ्तार करने का काम किया।

अपराधिक सूचना मिलने पर पकड़ा गया अभियुक्त

सैफई पुलिस के द्वारा आज एक और अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया है कि पुलिस गस्त पर निकली हुई थी तभी अपराधिक सूचना मिली कि आत्महत्या के लिए उकसाए जाने के मामले में फरार चल रहा जितेंद्र कुमार कहीं जाने की फिराक में घूम रहा है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस हैबरा तिराहे पर पहुंची जहां पर अभियुक्त को गिरफ्तार करने का काम किया गया। पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उसे जेल तक पहुंचाया। बताते चलें कि आत्महत्या के लिए उकसाए जाने के मामले में भूपेंद्र चंद्र फरार चल रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News