Etawah News: पुलिस ने चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, पांच शातिर चोर गिरफ्तार

Etawah News: जिले में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद चकरनगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-15 17:44 IST

इटावा पुलिस ने चोर गिरोह का किया भंडाफोड़ (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में पुलिस ने पांच शातिर चोरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए शातिर चोरों के पास से पुलिस ने एक ट्रैक्टर समेत अन्य सामान बरामद किया।

अपराधिक सूचना पर पुलिस को मिली सफलता

इटावा जिले में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद चकरनगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। यहां पुलिस ने शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि 11 सितंबर 2024 को चकरनगर इलाके में रहने वाले आशीष कुमार के द्वारा थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था और बताया गया था कि उनके घर के बाहर खड़ा 575 ट्रैक्टर को अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर लिया गया है। वही 15 अगस्त और 20 अगस्त को भी चकरनगर इलाके में चोरी की घटना के मामले पुलिस के पास पहुंचे। इन मामलों को पुलिस गंभीरता के साथ लेने लगी और चोरों की तलाश शुरू कर दी। वहीं पुलिस को आपराधिक सूचना मिली कि ट्रैक्टर चोरी करने वाले अभियुक्त गोपालपुर के पास में खड़े हैं। जैसे ही पुलिस गोपालपुर इलाके में पहुंची वैसे ही चोरों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस ने आवश्यक बल के साथ चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया।

शातिर चोरों ने कबूला जुर्म

गिरफ्तार अभियुक्तों की पुलिस टीम द्वारा नाम पता पूछते हुये तलाशी ली गयी तो राधाकृष्ण भदौरिया उर्फ लाला उर्फ मामा के कब्जे से 01 तमंचा 315 बोर एवं 02 जिन्दा व 01 खोखा कारतूस बरामद किये गये। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्तों से कड़़ाई से पूछताछ की गयी तो उनके द्वारा बताया गया यह ट्रैक्टर हम लोगों ने 12 सितंबर की रात्रि को चकरनगर कस्बे से इण्डियन गैस गोदाम के पास से चोरी किया था। बताया गया कि बीते माह 15 अगस्त की रात्रि को हम लोगों द्वारा एक घर से घरेलू सामान की चोरी की गयी थी। अभियुक्तों की निशानदेही के आधार पर 02 पंखा मोटर, 01 कम्बल बरामद किया गया। साथ ही चोरी के ट्रैक्टर को भी बरामद किया गया। पकड़े गए चोरों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उन्हें जेल पहुंचाया गया है।

Tags:    

Similar News