Etawah News: पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़, तीनों के पैर में लगी गोली

Etawah News: बदमाशों की फायरिंग को देख पुलिस ने बचाव में बदमाशों पर फायरिंग की जिससे तीनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-23 05:35 GMT

Etawah Police encounter   (photo: social media )

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की तो पुलिस ने बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की जिसमें तीन बदमाशों के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गए।

बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

इटावा जिले में बदमाशों के खिलाफ लगातार पुलिस ऑपरेशन क्लीन अभियान चला रही है। जिसके तहत बदमाशों के साथ पुलिस मुठभेड़ करते हुए उनको गिरफ्तार करने का काम कर रही है। ऐसा ही कुछ बलरई थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला जहां पर पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस से अपने आप को घिरता हुआ देखा तो पुलिस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की फायरिंग को देख पुलिस ने अपने बचाव में बदमाशों पर फायरिंग की, जिससे तीनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई।

सभी बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों के द्वारा उनका इलाज किए जाने के बाद उन्हें पुलिस लाइन लाया गया। जहां पर एसएसपी ने पूरे मामले के बारे में जानकारी दी।

कुछ दिन पहले बदमाशों ने लूट की घटना को दिया था अंजाम

बलरई पुलिस द्वारा बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमारी पुलिस ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम किया है। 12 फरवरी को बलरई थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक लूट की घटना का मामला सामने आया था। जिसमें एक व्यक्ति के पास से ₹80000 बदमाशों द्वारा लूट लिए गए थे। इस मामले को हमारी पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और बदमाशों के साथ मुठभेड़ करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से तीन अवैध तमंचे बरामद किए गए। लुटे गए 80000 रुपए में से 41400 बरामद के लिए गए हैं। साथ ही एक अपाचे, पीले रंग की मोटरसाइकिल को भी बरामद किया गया है जो कि इन्होने टूंडला से बाइक को चोरी किया था और उसी से लूट की घटना को अंजाम दिया था।

इस मामले में पकड़े गए तीनों आरोपियों में से दो आरोपी फिरोजाबाद जनपद के रहने वाले हैं। जबकि एक आरोपी इटावा का रहने वाला है। पुलिस टीम के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को देखते हुए एसएसपी ने पुलिस टीम का उत्साह वर्धन बढ़ाने के लिए ₹25000 का इनाम देने की घोषणा की।

Tags:    

Similar News