Etawah News: 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस और बदमाश के बीच एक मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसका इलाज किया जा रहा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-11-02 05:56 GMT
मुठभेड़ के बाद बदमाश गिरफ्तार (Newstrack)

Moradabad News: इटावा जनपद में आज यानी गुरुवार सुबह-सुबह बदमाश और पुलिस बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि बदमाश कहीं जाने की फिराक में है। जिसके बाद पुलिस ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाश ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई। बदमाश और पुलिस के बीच ये मुठभेड़ इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत मानिकपुर मोड के पास में हुई।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बदमाश कहीं जाने की फिराक में घूम रहा है। जिसके पास तमंचा भी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बदमाश को रूकने का इशारा किया। लेकिन बदमाश ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने अपने बचाव में फायरिंग की तो बदमाश के दाहिने पैर में गोली लग गई। जिससे वह घायल हो गया। जिसके बाद बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में  भर्ती करवाया गया है।

बदमाश पर दर्ज हैं कई मामले

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि इकदिल पुलिस को सूचना मिली थी कि लूट, डकैती, चोरी जैसी घटनाओं में फरार चल रहा आरोपी मुनीष यादव भिंड की तरफ जाने की फिराक में है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचती है तो बदमाश पुलिस को देखकर गोली चलाने लगता है। बदमाश की तरफ से अपने ऊपर फायरिंग होता देख पुलिस भी अपनी तरफ से फायरिंग करती है, जिससे बदमाश को गोली लग जाती है। बदमाश के ऊपर कई मामले दर्ज हैं। बदमाश के पास से जिस स्कूटी को बरामद किया गया है उसने वह संगम विहार से चोरी की थी। इसी के साथ-साथ उसके पास एक तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए। यह बदमाश लंबे समय से फरार चल रहा था इसके ऊपर गैंगस्टर तक के मामले दर्ज है।




Tags:    

Similar News