Etawah News: पुलिस ने बरामद किया 75 लाख का गांजा, तीन तस्कर गिरफ्तार

Etawah News: पुलिस ने नशीले पदार्थ का धंधा करने वाले तीन तस्करो को गिरफ्तार करने का काम किया है। इनके पास से लाखों रुपए का गांजा बरामद हुआ।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-01-04 15:41 GMT

पुलिस ने बरामद किया 75 लाख का गांजा, तीन तस्कर गिरफ्तार: Video- Newstrack

Etawah News: इटावा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश के बाद जनपद में लगातार नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। जिसके तहत पुलिस लगातार तस्करों को गिरफ्तार कर रही है। वैदपुरा पुलिस ने तीन तस्करो को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से लाखों रुपए का गांजा बरामद हुआ। आपको बता दे 3 जनवरी की रात्रि को एसओजी/सर्विलान्स टीम एवं थाना वैदपुरा पुलिस टीम द्वारा संयुक्त रूप से गस्त कर रही थी। इसी दौरान जानकारी मिली कि एक गांजे से भरा हुआ ट्रक इटावा से होकर जनपद मैनपुरी की ओर जा रहा है एवं एक्सयूबी-300 कार द्वारा उस ट्रक की रैकी की जा रही है।

मुखबिर की सूचना तस्कर हुए गिरफ्तार

सूचना पर तत्काल पुलिस द्वारा छिमारा रोड पर चेकिंग की जाने लगी। इसी दौरान आईटीआई की ओर से आ रही एक्सयूबी-300 कार एवं ट्रक को रोकने का इशारा किया तो गाड़ी चालक द्वारा गाड़ी को भगाने का प्रयास किया गया। जिसे पुलिस टीमों द्वारा आवश्यक बल प्रयोग करके ट्रक एवं कार चालक सहित कुल 03 अभियुक्तों को सैफई रोड छिमारा पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने दी जानकारी

वैदपुरा पुलिस के द्वारा पकड़े गए तस्करों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जानकारी दी और बताया कि पुलिस ने 12 चक्का ट्रक से 2 कुंतल 16 किलोग्राम गांजा बरामद किया है। जिसकी मार्केट में कीमत 75 लाख रुपए बताई गई। पकड़े गए तस्करो से जब पुलिस ने पूछताछ की तो तस्कर वीरेश ने बताया कि यह गांजा रायगढ़ा उड़ीसा से सस्ते दामों में खरीदकर उस गांजे को कैमिकल पाउडर की बोरियों में रखकर अन्य राज्यों में मंहगे दामों में बेचने का काम करता हूँ ओर मेरा पुत्र गौरव व उसका मित्र सचिन एक्सयूबी-300 गाड़ी से घूमकर पुलिस प्रशासन की लोकेशन मुझे देते हैं।

Tags:    

Similar News