Etawah News: पैमाइश के दौरान असलहा ले जाना पड़ा महंगा, पुलिस ने तीन रायफलों को किया जब्त

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने तीन रायफलों को जब्त किया है। अब पुलिस इनके लाइसेंस को रद्द कराने की तैयारी में जुट गई है और आगे कार्रवाई की तैयारी की जा रही।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-06-29 12:30 GMT

 बकेवर थाना क्षेत्र में पैमाइश के दौरान पुलिस ने तीन रायफलों को किया जब्त: Photo- Newstrack

Etawah News: इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेश पर पुलिस ने तीन लाइसेंसी राइफलो को जब्त किया है और आगे कार्रवाई के आदेश भी दिए हैं। बताते चलें कि बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा था। जिसको लेकर भरथना एसडीएम के द्वारा भारत सिंह चौहान के पक्ष में पैमाइश कराने का राजस्व की टीम को आदेश दिया गया था। इस दौरान राजस्व की टीम और पुलिस टीम मौके पर पैमाइश कराने के लिए पहुंची थी तभी भारत सिंह चौहान के तरफ से दो व्यक्ति लाइसेंसी राइफल लेकर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने तीनों लाइसेंस राइफल को जप्त करते हुए कार्रवाई की।

एसएसपी ने लोगों से की अपील

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने लाइसेंसी राइफलो पर की गई कार्रवाई को लेकर कहा है कि हमारी पुलिस की द्वारा तीन रायफलो को जप्त करने का काम किया गया है। जो की पैमाइश के द्वारा लें जाये गई थी। यह पूरी तरीके से गलत था ऐसा नहीं होना चाहिए था लेकिन हमारी पुलिस ने राइफल को जप्त कर लिया है। जो राइफल को जप्त किया गया है वह मैनपुरी की है। इस मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने आगे जनता से अपील की है की बंदूक को आपकी सुरक्षा के लिए दिया जाता है। ऐसे में आप इसका दुरुपयोग ना करें किसी को डराने के लिए इसका इस्तेमाल न करें। अगर आप ऐसा करते हुए पाए जाते हैं तो आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई जरूर की जाएगी।

Tags:    

Similar News