Etawah News: शिवपाल यादव ने कहा- ‘सभी लोग मिलकर बीजेपी को हटाएं’

Etawah News: सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष से अपील की है कि विपक्ष एकजुट होकर चुनाव लड़ें और भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएं।

Update: 2023-05-18 15:16 GMT
समाजवादी पार्टी महासचिव शिवपाल सिंह यादव(Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव टी-स्टॉल का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे। जहां पर उन्होंने कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। विपक्ष से कहा कि सभी लोगों को मिलकर भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से हटाना होगा।

शिवपाल बोले- बीजेपी को समाजवादी पार्टी देगी टक्कर

इटावा में हुए हाल ही में नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी को अपने गढ़ में तीन नगरपालिका की सीट पर जीत हासिल हुई है। जबकि तीन नगर पंचायत सीटों पर समाजवादी पार्टी हार गई। जिसके बाद से समाजवादी पार्टी अब 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हाल ही में हुए नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने अधिकारियों के बल पर चुनाव को जीता है। अगर चुनाव निष्पक्ष होता तो समाजवादी पार्टी नंबर वन पर होती। हम लोग अगले चुनाव को लेकर संगठन को मजबूत करने के लिए बैठक करेंगे। शिवपाल ने कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को समाजवादी पार्टी टक्कर देगी।

शिवपाल ने विपक्ष से की ये अपील

सपा राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्ष से अपील की है कि विपक्ष एकजुट होकर चुनाव लड़ें और भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद कृष्णन के द्वारा प्रियंका गांधी को विपक्ष का बड़ा चेहरा कहे जाने को लेकर उन्होंने कहा कि इस मामले की मुझे कोई जानकारी नहीं है। बस हम विपक्ष से अपील करते हैं कि एकजुटता के साथ चुनाव लड़ा जाए और बीजेपी को सत्ता से बाहर निकाला जाए। इस दौरान शिवपाल के कार्यक्रम को लेकर सपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला। कार्यकर्ताओं ने वहां सपा के समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

Tags:    

Similar News