Etawah News: नाले में उतराती लाश मिलने से सनसनी, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Etawah News: यहां रोजाना की तरह लोग खाकी नाले के पास से होकर गुजर रहे थे, तभी अचानक से उन्होंने नाले में कुछ पड़ा हुआ देखा। नजदीक जाने पर पता चला कि एक व्यक्ति की लाश उतरा रही है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-25 16:47 IST

Etawah News ( Pic- Newstrack)

Etawah News: इटावा में खाकी नाले में लाश उतराती मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर शख्स की शिनाख्त करने की कोशिश की गई।इटावा जिले के निवाड़ी गांव में उस समय आसपास के लोग काफी डर गए जब उन्होंने अपने गांव के पास से गुजरे एक नाले में एक व्यक्ति का शव उतराता हुआ देखा। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करती हुई दिखाई दी।

बताते चलें कि मामला बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत निवाड़ी गांव का है। यहां रोजाना की तरह लोग खाकी नाले के पास से होकर गुजर रहे थे, तभी अचानक से उन्होंने नाले में कुछ पड़ा हुआ देखा। नजदीक जाने पर पता चला कि एक व्यक्ति की लाश उतरा रही है। इस पर मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी गई।पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को नाले से बाहर निकलवाया। पुलिस के द्वारा आसपास के गांव के लोगों से पूछताछ की गई और यह पता लगाने की कोशिश की गई की शव आसपास के गांव का तो नहीं है, लेकिन किसी भी तरीके शिनाख्त नहीं हो सकी।

नाले में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने के मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया है कि निवाड़ी इलाके में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। शव को देखकर लगता है कि वह 4 से 5 दिन पुराना है। नियम के हिसाब से 3 दिन तक बॉडी को रखा जाता है और उसके बाद फिर पोस्टमार्टम किया जाता है। हमारी पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि शख्स कहां का रहने वाला है और उसका क्या नाम है। फिलहाल व्यक्ति की मौत कैसे हुई इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News