Etawah News: शिवपाल बोले- सरकार से नहीं संभल रही सत्ता, जनता हो रही परेशान

Etawah News: अखिलेश यादव के द्वारा हाल ही में बीजेपी को धर्म की राजनीति करने वाले बयान को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी इस बयान से मैं बिल्कुल सहमत हूं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-10-16 16:18 GMT

Etawah News (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे जहां पर उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया और अपनी पार्टी की तारीफ की। इटावा जिले में आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे जहां पर उन्होंने मीडिया से मुलाकात करते हुए मीडिया के द्वारा पूछे गए सवालों पर जवाब देते हुए भारतीय जनता पार्टी को घेरने का काम किया।

यूपी में पूरी तरीके से कानून व्यवस्था ध्वस्त

उन्होंने अलीगढ़ में राम बारात में हुए विवाद को लेकर कहा कि यूपी में पूरी तरीके से कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई। सरकार से अब यूपी की सत्ता नहीं संभल रही है। प्रदेश सरकार के 7 साल पूरे होने वाले हैं लेकिन सरकार ने जो वादा किया था कि हर तरफ विकास होगा, लेकिन यह बातें हवा हवाई होते हुए साबित दिखाई दे रहे। इस सरकार में जनता काफी परेशान है और अब बीजेपी से मुक्ति चाहती है।

जाति जनगणना को लेकर बोले 

शिवपाल सिंह यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा लगातार दिए जा रहे बयानों को लेकर कहा कि यह उनका व्यक्तिगत मामला है इस पर मैं कुछ नहीं बोल सकता। अखिलेश यादव के द्वारा हाल ही में बीजेपी को धर्म की राजनीति करने वाले बयान को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी इस बयान से मैं बिल्कुल सहमत हूं। बीजेपी आपस में लोगों को लड़ाने का काम करती है। आगे उन्होंने कहा कि जाति जनगणना होना जरूरी है क्योंकि ऐसे किसी को आरक्षण नहीं मिल सकता है जब तक जाति जनगणना नहीं होगी। अगर प्रदेश में हमारी सरकार बनती है तो हम जाति जनगणना करने का काम जरुर करेंगे। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इस पर बात करेंगे और जो भी निर्णय होगा वह इंडिया गठबंधन के लिए होगा। आगे कहा कि जनता ने अब मन बना लिया है कि भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया जाए।

Tags:    

Similar News