Etawah News: बाइक पर स्टंट दिखाना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने चालान काट सिखाया सबक

Etawah News: एक युवक बाइक पर स्टंट दिखा रहा था। स्टंट दिखाते युवक का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई और पुलिस ने युवक की बाइक का चालान काट दिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-22 15:29 GMT

बाइक पर स्टंट दिखा रहे युवक पुलिस ने चालान काटा: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा में बाइक पर स्टंट दिखाना एक युवक को बहुत महंगा पड़ गया। यहां पुलिस ने युवक को सबक सिखाने के लिए उसकी बाइक का चालान काट दिया। जिसके बाद चालान की राशि देखकर युवक के होश उड़ गए।

हाथ छोड़कर युवक चल रहा था बाइक

सोशल मीडिया पर छाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं। कुछ लोग तो जान जोखिम में डालकर बाइक पर स्टंट दिखाते हैं, लेकिन बाद में उन्हें पछताना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला इटावा जिले से सामने आया है। यहां एक युवक बाइक पर स्टंट दिखा रहा था। स्टंट दिखाते युवक का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आ गई और पुलिस ने युवक की बाइक का चालान काट दिया।

पुलिस ने बाइक का काटा चालान

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में देखा गया है कि एक शख्स रेसिंग बाइक पर बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था और बाइक से हाथ हटाकर अपनी बॉडी रहा था। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए बाइक पर स्टैंड दिखाने के मामले में ₹5500 का चालान काट दिया।

पुलिस ने युवाओं से की अपील

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने युवाओं से अपील की है कि आप जब भी बाइक चलाएं तो इस तरीके की स्टंट मत करें इससे आपकी और सामने बाले की जान जा सकती है। जब भी बाइक चलाएं तो हेलमेट लगाकर चलाएं और दो से ज्यादा लोगों को न बैठाएं। वहीं उन्होंने अभी आपको से भी अपील की है कि वह अपने बच्चों पर नजर रखें और अगर स्टंट करते हुए दिखाई देते हैं तो आप उन्हें ऐसा न करने की सलाह दें।

जनपद में इससे पहले भी कई मामले सामने आते रहे हैं, सभी मामलों पर पुलिस की तरफ से कार्रवाई भी की गई लेकिन उसके वावजूद भी स्टंट बाज अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे।

Tags:    

Similar News