Etawah: सपा नेता ने वन विभाग पर लगाया धांधली का आरोप, जनता को किया जा रहा परेशान

Etawah: जिले में हमेशा से सरकार की कमियों और जिले में बढ़ती जा रही लापरवाहियों को लेकर आवाज उठाने वाले समाजवादी पार्टी के नेता उदय भान सिंह यादव ने एक बार फिर से एक विभाग पर सीधे तौर पर निशाना साधने का काम किया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-08 13:01 IST

सपा नेता ने वन विभाग पर लगाया धांधली का आरोप (न्यूजट्रैक)

Etawah News: जिले में समाजवादी पार्टी के नेता के द्वारा वन विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया गया है। वन विभाग लगातार जनता को परेशान करने का काम कर रहा है। साथ ही साथ वन विभाग धांधली भी जमकर कर रहा।

कार्यालय में दर-दर भटक रही आम जनता

इटावा जिले में हमेशा से सरकार की कमियों और जिले में बढ़ती जा रही लापरवाहियों को लेकर आवाज उठाने वाले समाजवादी पार्टी के नेता उदय भान सिंह यादव ने एक बार फिर से एक विभाग पर सीधे तौर पर निशाना साधने का काम किया है। अबकी बार उन्होंने वन विभाग को आढ़े हाथ लेते हुए उनकी कमियों को उजागर किया है। सपा नेता ने कहा है कि वन विभाग से किसी भी कार्य की अनापत्ति प्रमाण पत्र लेना इस समय आसमान से तारे तोड़ने के समान हो गया है। जो कार्य दो चार दिन मे होना जाना चाहिए वो कार्य एक सप्ताह मे नहीं,एक माह मे नहीं दो चार महीने मे नहीं एक साल मे नहीं दो दो साल मे कार्य नहीं हो पा रहा है। जिसकी वजह से आम जनता काफी परेशान है।

पौधरोपण का वन विभाग कर रही बहाना

सपा उदयभान सिंह यादव ने कहा है कि जब भी आम जनता वन विभाग के कार्यालय पर पहुंचती है तो यहां वन विभाग के अधिकारी बस यही बोल देते हैं कि अभी पौधारोपण का कार्यक्रम चल रहा है जिसकी वजह से हमारे पास टाइम नहीं है। पौधारोपण का जितना प्रचार प्रसार दिखाई देता है उतना धरातल पर नहीं दिखाई दे रहा है सरकार का यह नारा खोखला नजर आने लगा है कि सबका विकास सबका साथ, विकास और कार्य उसी का हो रहा जो सरकार के साथ है बाकी को टालने की संस्कृति का पाठ पढ़ाया जा रहा है और प्रशासन को जनता की आवाज नहीं सुनाई दे रहीं है। अब जनता भी आप प्रशासन के चक्कर काटते काटते परेशान हो गई है। ऐसे में जनता की आवाज कौन सुनेगा यह सबसे बड़ा सवाल है।

Tags:    

Similar News