Etawah News : थानों का निरीक्षण करने पहुंचे एसएसपी, पुलिसकर्मियों को दिए दिशा निर्देश

Etawah News : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने शुक्रवार को अलग-अलग थानों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया और पुलिसकर्मियों को दिशा-निर्देश भी दिए।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-13 17:31 IST

Etawah News : इटावा जिले में कानून व्यवस्था को मजबूत रखने के लिए वरिष्ठ पुलिस पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा थानों का निरीक्षण कर कमियों को दूर करने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ शुक्रवार को देखने को मिला, जब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा सैफई और बैदपुरा थाने का औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। इसके बाद थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।

पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने थानाध्यक्ष कार्यालय, थाना कार्यालय, सीसीटीएनएस कक्ष, महिला हेल्प डेस्क, पुलिस अधिकारी/ कर्मचारी आवास में साफ सफाई की व्यवस्था को दिखा। तों वहीं भोजनालय कक्ष में पुलिस कर्मियों के लिए तैयार होने वाले खाने की सामग्री को चेक किया।



एसएसपी ने दिए दिशा निर्देश

एसएसपी ने थानों में साफ-सफाई की व्यवस्था को देखा और थाना अध्यक्ष व पुलिसकर्मियों को आदेश दिए कि आप लोग अपनी ड्यूटी को बखूबी अच्छे से निभाएं। थाने में अगर कोई फरियादी आता है तो उसकी समस्या को सुनें और जल्द से जल्द समाधान करने का काम भी करें। इसी के साथ-साथ एसएसपी ने डायल-112 की पीआऱबी गाड़ियों को चेक किया। इसके साथ ही उन्होंने पीआरवी के मानक के अनुसार समस्त आवश्यक उपकरणों को अपने पास रखने व उनके सुव्यवस्थित रखरखाव के लिए निर्देशित किया।

बता दें कि जब से जिले में एसएसपी का पद संजय कुमार वर्मा ने संभाला है, जिले में आपराधिक मामलों में कमी आ रही है। यही नहीं, आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ भी तुरंत कार्रवाई की जा रही है, ताकि आपराधिक मामलों में और कमी आ सके।

Tags:    

Similar News