Etawah: SSP ने किया झंडारोपण, पुलिसकर्मियों को दिलाई एकता और अखण्डता शपथ

Etawah:जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा स्वतंत्रता दिवस की मौके पर पुलिस लाइन पहुंचे। यहां कई रंगारंग कार्यक्रम किए गए जहां पर संजय कुमार वर्मा द्वारा झंडा रोपण किया गया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-15 07:08 GMT

इटावा में एसएसपी ने किया झंडारोपण (न्यूजट्रैक)

Etawah News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा द्वारा स्वतंत्रता दिवस की मौके पर पुलिस लाइन में झंडा रोपण किया गया। इस दौरान उन्होंने जनपद वीडियो स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

एसएसपी पुलिस लाइन दी सलामी

इटावा जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा स्वतंत्रता दिवस की मौके पर पुलिस लाइन में पहुंचे। यहां कई रंगारंग कार्यक्रम किए गए जहां पर संजय कुमार वर्मा के द्वारा झंडा रोपण किया गया। तो वहीं उन्होंने सलामी दी। इसी के साथ-साथ एसएसपी ने पुलिस लाइन में मौजूद पुलिसकर्मियों को शपथ दिलाते हुए कहा “मै निष्ठापूर्वक शपथ लेता हूँ कि देश की आजादी और राष्ट्रीय एकता और अखण्डता की रक्षा करने और मजबूत बनाने में तन, मन, धन से तत्पर रहूँगा। मैं यह भी प्रतिज्ञा करता हूँ कि मैं कभी हिंसा का प्रयोग नहीं करूँगा और धर्म, भाषा, प्रान्त सम्बन्धी सभी विवादों को शान्तिपूर्वक और संवैधानिक उपायों द्वारा हल किये जाने में विश्वास रखूँगा।“

जरूरतमंदों की सहायता करना हमारा कर्तव्य

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा सभी नागरिकों, आम जनों की स्वतंत्रता के अधिकारों की रक्षा करना एवं पीड़ित, असहाय, जरूरतमंदों की सहायता करना ही अपने कर्तव्य के प्रति सच्ची निष्ठा रखना ही उपस्थित पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों को बताया गया ।

पुलिसकर्मियों को मेडल से सम्मानित किया गया

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा संजय कुमार द्वारा स्वतंत्रता दिवस 2024 के अवसर पुलिस विभाग मे सेवा के आधार पर वर्ष 2023 में गृह मंत्रालय भारत सरकार के उत्कृष्ट/अति उत्कृष्ट पदक से सम्मानित अराजपत्रित अधिकारी/कर्मचारियों को मेडल लगाकर सम्मानित किया गया।

स्वतंत्रता के असली अर्थ को साकार करने को किया प्रेरित

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा पुलिस फोर्स को सभी गरीब असहाय पीड़ितों वृद्ध महिलाओं एवं बच्चों की सहायता कर उनको सुरक्षा का एहसास दिला कर स्वतंत्रता के असली अर्थ को साकार करने के लिए प्रेरित किया।

Tags:    

Similar News