Etawah News: मजदूरों की मौत के बाद परिवार से मिले राज्यमंत्री, मृतकों के परिवार को दिए 5-5 लाख रूपये

Etawah News: चार मजदूरों की नाली का निर्माण कार्य करते समय हुई मौत के बाद राज्य मंत्री ने उनके परिवार के लोगों से मुलाकात की। वही परिवार के लोगों को पांच-पांच लाख रुपए का मुआवजा दिया।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-08-24 15:51 GMT

मजदूरों की मौत के बाद परिवार से मिले राज्यमंत्री लक्ष्मीकांत चौधरी , मृतकों के परिवार को दिए 5-5 लाख रूपये: Photo- Newstrack

Etawah News: उत्तर प्रदेश के जनप इटावा में चार मजदूरों की नाली का निर्माण कार्य करते समय हुई मौत के बाद राज्य मंत्री ने उनके परिवार के लोगों से मुलाकात की। वही परिवार के लोगों को पांच-पांच लाख रुपए का मुआवजा दिया। उत्तर प्रदेश सरकार के गन्ना विकास एवं चीन मील विभाग के मंत्री पहुंचे। जहां उन्होंने बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेहंदीपुर इलाके का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मजदूरों के परिवार के लोगों से मुलाकात की और उनकी हर संभव मदद करने की बात कही।

नाली निर्माण के दौरान मजदूरों की हुई थी मौत

बताते चलें कि मेहंदीपुर गांव में दो दिन पहले नाली निर्माण कार्य के दौरान अचानक से एक दीवार मजदूरों के ऊपर गिर गई थी जिसमें से तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई थी।जबकि चौथे मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले की जानकारी पर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीकांत चौधरी ने परिवार के लोगों से मुलाकात करते हुए मृतकों के परिवार के लोगों को पांच-पांच लाख रुपए का मुआवजा देने का काम किया। उन्होंने इस घटना पर गहरा शौक व्यक्त किया।

अखिलेश यादव पर कैबिनेट मंत्री ने साधा निशाना

उत्तर प्रदेश में चल रही पुलिस भर्ती परीक्षा 2023 को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा दिए गए बयान पर कैबिनेट मंत्री लक्ष्मीकांत चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा कि "योगी सरकार में अब तक आठ लाख से ज्यादा लोगों को नौकरियां मिल चुकी हैं।" उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि जब उनकी सरकार सत्ता में होती थी तो यह नौकरी के नाम पर रुपए लेने का काम करते थे। आज प्रदेश में निष्पक्ष युवाओं को नौकरी मिल रही है।"

वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव को पार्टी की बागडोर मिलने पर मंत्री ने कहा कि "अखिलेश यादव सिर्फ अपने परिवार के बारे में ही सोचते हैं। इनको जनता से कोई भी लेना देना नहीं है।" राज्य मंत्री के साथ मौके पर जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार वर्मा, समेत पार्टी के कई नेता मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News