Etawah News: मानवाधिकारों की उड़ाईं धज्जियां, निर्वस्त्र कर युवक को गांव में घुमाया

Etawah News: यूपी के इटावा से एक युवक को निर्वस्त्र कर युवक को पूरे गांव में घुमाया जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Update: 2023-05-16 17:08 GMT

Etawah News: यूपी के इटावा से एक युवक को निर्वस्त्र कर युवक को पूरे गांव में घुमाया जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ युवक एक युवक को निर्वस्त्र कर गांव में घूम आते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लिया। दबंगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

युवक ने गांव के दबंगों पर लगाया आरोप

इटावा जिले के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मानिकपुर विशु से एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक दूसरे युवक को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आनन-फानन में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

इस पूरी घटना को लेकर पीड़ित युवक ने जानकारी दी और बताया कि गांव के ही दबंग युवकों के द्वारा मुझे प्रेम प्रसंग के मामले में फंसाने की कोशिश की जा रही थी और इसी को लेकर जब मैंने मना किया तो मुझे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। हमारे साथ जमकर मारपीट भी की। जब हमने नजदीकी पुलिस चौकी में दबंगों की शिकायत की तो पुलिस ने हमारे ऊपर ही धारा 151 में कार्रवाई कर दी, जबकि दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई वहीं पीड़ित ने बताया कि अब दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

घटना को लेकर एसएसपी ने दिया बयान

मानिकपुर विशु में एक युवक को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाए जाने का मामला जब वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के संज्ञान में आया तो उन्होंने तत्काल रुप से मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने के आदेश दे दिए। एसएसपी ने मीडिया को जानकारी दी और बताया कि 11 मई की घटना बताई जा रही है। जब पूरी घटना की जानकारी की गई तो पता चला है कि जिस युवक को निर्वस्त्र कर घुमाया जा रहा है वह पड़ोस में रहने वाली एक युवती से प्यार करता था और उसकी इंगेजमेंट वाले दिन वह लड़का युवती के पास पहुंच गया है। जिसके बाद युवती के परिवार के लोगों ने युवक को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया। पूरी घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

Tags:    

Similar News