Etawah News: नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

Etawah News: इटावा जिले की पुलिस ने तीन ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया जो की नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी करने का काम कर रहे थे। इनके पास से पुलिस ने कई दस्तावेज भी बरामद किए हैं।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2023-12-23 03:54 GMT

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा जनपद में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया है, तीनों आरोपी भोले वाले लोगों को नौकरी का झांसा देकर ठगी करने का काम कर रहे थे।

पुलिस की गिरफ्त में आए तीन ठग

इटावा जिले की पुलिस ने तीन ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया जो की नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी करने का काम कर रहे थे। इनके पास से पुलिस ने कई दस्तावेज भी बरामद किए हैं। बता दें कि मामला सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेडिकल यूनिवर्सिटी का है। यहां से पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनमें एक आरोपी इटावा जिले का रहने वाला है जबकि दो आरोपी फिरोजाबाद जनपद के रहने वाले हैं। इन पर आरोप लगा था कि यह लोग नौजवानों को नौकरी दिलवाने के नाम पर रुपए की ठगी कर रहे थे। इनके पास पुलिस ने लोगों से नौकरी दिलवाने के नाम पर लिए गए दस्तावेज को बरामद किया है।

एसएसपी ने पूरे मामले के बारे में दी जानकारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि सैफई पुलिस को लगातार जानकारी मिल रही थी, कि मेडिकल यूनिवर्सिटी में संविदा कर्मी के पद पर नौकरी दिलवाने के नाम लोगों से रुपए की ठगी की जा रही है। लोगों से नौकरी दिलवाने के नाम पर 10000- 10000 रुपए लिए जा रहे हैं। उनसे कहा जा रहा है कि आपको जॉइनिंग लेटर जल्द ही मिल जाएगा। लेकिन, लोगों को बाद में पर चला कि यह लोग फर्जी तरीके से फंसाने का काम कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई तो पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 30000 रूपये नगद बरामद किए गए हैं। इनके पास से 30 व्यक्तियों के शैक्षिक प्रमाण पत्र जिसमें पैन कार्ड, मूल निवास, आधार कार्ड समेत अन्य प्रमाण पत्र बरामद हुए। 

Tags:    

Similar News