Etawah News: त्योहार से पहले यातायात रूट किए गए डायवर्ट, अब यहां से होकर गुजरें

Etawah News: इटावा में आगामी त्यौहार को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के द्वारा शहर में लगने वाले जाम और लोगों को किसी भी तरीके से परेशानी ना हो सके जिसको लेकर रूट डायवर्जन का फैसला लिया गया है।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-10-27 17:17 IST

Etawah News ( Photo- Newstrack )

Etawah News: इटावा में आगामी त्योहार को देखते हुए पुलिस की तरफ से रूट डायवर्जन कर दिया गया है। जिसको लेकर जानकारी भी मुहैया कराई गई और बताया गया कि लोग कहां से कहां जा सकते हैं जिससे उनको किसी भी तरीके की परेशानी ना हो सके।

त्योहार को देखते हुए एसएसपी ने लिया फैसला

इटावा में आगामी त्यौहार को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के द्वारा शहर में लगने वाले जाम और लोगों को किसी भी तरीके से परेशानी ना हो सके जिसको लेकर रूट डायवर्जन का फैसला लिया गया है। जिसके तहत 28 अक्टूबर से 1 नवंबर तक वाहनों का डायवर्जन जारी रहेगा। इस फैसले के तहत अब पहले जो लोग तीन पहिया और चार पहिया वाहन को पचराहा से राजागंज की तरफ ले जाते थे अब वह यहां अपने वाहन को नहीं ले जा पाएंगे। वह अपने वाहन सीओ लसटी चौराहा सेलतकोलनया, नौरंगाबाद, शास्त्री चौराहा होतेहुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

सीओ सिटी चौराहा से तीन पलहया/ चार पलहया वाहन राजागंज की ओर नहीं जा सकेंगे। यह वाहन सीओ लसटी चौराहा सेलतकोलनया, नौरंगाबाद, शास्त्री चौराहा होते हुए अपने गंतव्य जा सकेंगे। वहीं रामू डोसा तिराहे से तीन तीन पहिया और चार पहिया वाहन नगर पालिका चौराहा की ओर नहीं जा सकेंगे। यह वाहन सीओ सिटी चौराहा, पचराहा या तिकोनिया होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे। नौरंगाबाद चौराहा से तीन तीन पहिया और चार पहिया वाहन तिकोनिया चौराहा की ओर नहीं जा सकेंगे। यह वाहन नौरंगाबाद चौकी होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

साबितगंज की ओर से तीन पहिया और चार पहिया वाहन तहसील चौराहा की ओर नहीं जा सकेंगे। यह वाहन नौरंगाबाद चौराहा/ तकिया चौराहे होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे। रामगंज तिराहे से तीन तीन पहिया और चार पहिया वाहन तहसील चौराहा की ओर नहीं जा सकेंगे। यह वाहन नौरंगाबाद चौराहा/ नौरंगाबाद चौकी या शास्त्री चौराहा होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

वही गाड़ी पूरा से आने वाले वाहन तहसील चौराहे की ओर नहीं जा सकेंगे। एसएसपी ने यह फैसला इसलिए लिया है क्योंकि दीपावली के त्यौहार के मौके पर बाजार में काफी भीड़ रहती है और ऐसे में तीन पहिया या फिर चार पहिया वाहन भीड़भाड़ वाले इलाके में पहुंच जाते हैं जिसकी वजह से भीषण जाम लग जाता है।

Tags:    

Similar News