Etawah News: बिजली चेकिंग के दौरान विद्युत कर्मी को जमकर पीटा, अस्पताल में भर्ती

Etawah News: बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ हुई मारपीट को लेकर बिजली विभाग के कर्मचारी और अधिकारी फ्रेंड्स कॉलोनी थाने पहुंचे जहां मामले में एक शिकायती पत्र पुलिस को सौंपा।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-24 03:25 GMT

Women beat up electrician  (photo: social media )

Etawah News: यूपी के इटावा में बिजली विभाग के द्वारा चलाये जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान महिलाओं ने एक विद्युत कर्मी के साथ जमकर पिटाई की। जिससे वह घायल हो गया जैसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बिजली चोरी पर रोकथाम के लिए निकली थी टीम

इटावा जिले में बिजली विभाग के द्वारा लगातार बिजली चोरी करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। बिजली विभाग की टीम चेकिंग अभियान चलाकर बिजली की चोरी करने वाले लोगों पर मुकदमा दर्ज कर उनसे जुर्माने के तहत वसूली कर रही है। लेकिन बिजली विभाग की टीम को एक जगह पर चेकिंग करना महंगा पड़ गया जहां पर बिजली विभाग के एक कर्मचारी के साथ महिलाओं ने जमकर मारपीट की। बताते चले कि मामला फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत विजयनगर इलाके का है। यहां शुक्रवार देर रात बिजली विभाग की टीम कटिया डालकर बिजली चोरी करने वाले लोगों के खिलाफ चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी बिजली विभाग के लोगों को कुछ जगह पर कटिया डालकर चोरी से बिजली चलाते हुए कुछ लोग दिखाई दिए जिसके बाद उन्होंने वीडियो बनाना शुरू किया तो महिलाएं नाराज हो गई और उन्होंने एक कर्मचारी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह घायल हो गया जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा।

बिजली कर्मचारी के साथ हुई मारपीट पर थाने में की गई शिकायत

फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत विजयनगर इलाके में बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ हुई मारपीट के कर्मचारी में बिजली विभाग के कर्मचारी और अधिकारी फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में पहुंचे जहां पर उन्होंने कर्मचारी के साथ हुई मारपीट के मामले में एक शिकायती पत्र पुलिस को सौंपा। जिसमें बताया कि हम लोगों के द्वारा विजयनगर इलाके में मैरिज होम के पास में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी कुछ लोग बिजली चोरी छुपे चलाते हुए दिखाई दिए जिसको लेकर हम लोग कार्रवाई की तैयारी कर रहे थे तो महिलाएं नाराज हो गई और उन्होंने हमारे कर्मचारी को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। हम चाहते हैं जिन लोगों ने कर्मचारी के साथ पिटाई की है उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। वहीं पुलिस ने भी पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल भी शुरू कर दी।

Tags:    

Similar News