Etawah News: शादी का झांसा देकर नाबालिक से युवक बनाता रहा शारीरिक संबंध, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

Etawah News: यूपी के इटावा में एक नाबालिक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए एक युवक पर ब्लैकमेल करके शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। इस मामले को पुलिस ने गंभीरता के साथ लिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-02-14 08:01 GMT

 प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Etawah News: जिले में फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में एक युवक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में है बताया गया कि फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में रहने वाली एक नाबालिक युवती ने थाने में एक प्रार्थना पत्र देते हुए एक युवक पर शारीरिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। थाने में दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि युवक ने शादी का झांसा देकर एक साल तक शारीरिक संबंध बनाए और जब उससे शादी की बात कही गई तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू करती है।

नाबालिग युवती ने युवक पर लगाया मारपीट करने का आरोप

फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में दर्ज की गई रिपोर्ट पर नाबालिग युवती के द्वारा युवक पर एक और आरोप लगाया गया है। युवती ने आरोप लगाया है कि जब-जब शादी की बात हमारी तरफ से कही जाती थी तो युवक हमारे साथ मारपीट करता था। लगातार युवक के द्वारा प्रताड़ित किए जाने को लेकर मैं काफी परेशान थी और इसीलिए मैंने अब पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। फिलहाल में पुलिस की तरफ से सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है मामले की गंभीरता के साथ जांच पड़ताल की जा रही है और फिर आगे कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में पुलिस का भी कहना है कि नाबालिग युवती के द्वारा थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले को दर्ज करके छानबीन और पूछाताछ जारी है। 

Tags:    

Similar News