Etawah News: युवक ने खुदकुशी करने से पहले बनाया वीडियो, अखिलेश यादव से लगाई गुहार

Etawah News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल यादव से भी अर्पित ने गुहार लगाई है। कहा है कि मेरी बहन की तबीयत काफी खराब रहती है। उसका इलाज करा दें।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2024-09-21 15:31 IST

Etawah News (Pic: Social Media)

Etawah News: इटावा जिले के गांव में रहने वाले एक युवक ने पारिवारिक कलह के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी जब परिवार के लोगों को हुई तो मातम छा गया। पता चला कि युवक शादी के बाद से परेशान चल रहा था। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची। बताते चलें कि मामला भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत शेखुपुरा पचार का है। यहां पर रहने वाले अर्पित यादव लंबे समय से परेशान चल रहे थे। अर्पित यादव की शादी फरवरी 2022 में नगला धनी थाना भरथना इलाके में रहने वाली कृष्णा यादव के साथ में हुई थी। दोनों से एक बेटा भी है। अर्पित यादव की पत्नी कृष्णा यादव आए दिन मायके जाने की जिद करती थी जिसको लेकर अर्पित काफी परेशान था। इसी परेशानी से निजात पाने के लिए अर्पित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

आत्महत्या करने से पहले बनाया वीडियो

अर्पित यादव ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो भी बनाया है। वीडियो में अर्पित यादव कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह अपनी पत्नी और ससुराल वालों से काफी परेशान हैं। मेरे ससुराल वाले आए दिन मुझे जेल में डलवाने की धमकी देते थे। मुझे दहेज हत्या में कई बार फंसाने की कोशिश की। वहीं अर्पित ने गांव वाले से भी गुहार लगाई है कि आए दिन आप लोग मेरे परिवार के लोगों को परेशान करते हैं और कुछ लोगों ने चक रोड पर कब्जा किया है। 

अखिलेश यादव से अपील

वीडियो में उसने कहा कि, मैं जिलाधिकारी से अपील करता हूं कि उससे कब्जा खाली करवा लिया जाए। हमारे परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब है। मैं डीएम साहब से अपील करता हूं कि मेरे परिवार के लोगों की मदद करें। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल यादव से भी अर्पित ने गुहार लगाई है। कहा है कि मेरी बहन की तबीयत काफी खराब रहती है। आपसे गुजारिश है कि मेरी बहन का किसी अच्छे हॉस्पिटल में इलाज कराया जाए। जिसके कुछ देर बाद युवक का फांसी के फंदे पर शव झूलता हुआ पाया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने ससुराल वालों पर कार्रवाई की मांग की। 

Tags:    

Similar News