किन्नरों की पिटाई: की थी ये बड़ी गलती, जिसकी मिली ये सजा

फर्जी किन्नर बनकर बधाई मांग रहे दो युवकों को असली किन्नरों ने पकड़ लिया, जबकि उनका एक साथी भाग गया। किन्नरों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पहले दोनों युवकों का मुंडन कराया और फिर जुलूस निकालकर पुलिस चौकी ले गए जहां किन्नरों ने उनकी चप्पलों से जमकर धुनाई की।

Update: 2020-09-12 11:05 GMT
किन्नरों की पिटाई: की थी ये बड़ी गलती, जिसकी मिली ये सजा

बागपत: कोतवाली क्षेत्र के अहेड़ा गांव में शुक्रवार को बधाई मांगते फर्जी किन्नर के पकड़े जाने का मामला सामने आया है। जिसमे अग्रवाल मंडी टटीरी पुलिस चौकी के सामने घंटों हंगामा चला। फर्जी किन्नर बनकर बधाई मांग रहे दो युवकों को असली किन्नरों ने पकड़ लिया, जबकि उनका एक साथी भाग गया। किन्नरों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पहले दोनों युवकों का मुंडन कराया और फिर जुलूस निकालकर पुलिस चौकी ले गए जहां किन्नरों ने उनकी चप्पलों से जमकर धुनाई की।

मांग रहे थे अवैध तरीके से फर्जी बधाई

लाइव पिटाई का ये वीडियो वहां पर मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आरोप है कि शुक्रवार को बागपत कोतवाली क्षेत्र के अहैड़ा गांव में अवैध तरीके से फर्जी बधाई मांगते हुए पकड़े गए तीन फर्जी किन्नर बधाई मांग रहे थे। जानकारी मिलने पर क्षेत्र के किन्नर गांव पहुंचे। जिनको देखकर फर्जी किन्नर बाइक से भागने लगे।



ये भी देखें: हिन्दी का दुश्मन कौनः कब बनेगी रोजगार की जुबान, इसलिए चाहिए अंग्रेजी

असली किन्नरों ने की नकली किन्नरों की पिटाई

असली किन्नरों ने पीछा कर दो फर्जी किन्नरों को पकड़ लिया, जबकि उनका एक साथी बाइक से भाग गया। पकड़े गए फर्जी किन्नरों की ग्रामीणों व असली किन्नरों ने खूब धुनाई की। देखते ही देखते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के किन्नरों के कपड़े फाड़ दिए और ढोलक बजाने वाले युवकों को गंजा करने के बाद टटीरी चौकी पुलिस के हवाले कर दिया। यह सब मामला पुलिस के सामने हुआ, जहां पुलिसकर्मी तमाशबीन बनकर देखते रहे जिसके बाद पुलिस ने मामला शांत कराने का प्रयास भी किया।

ये भी देखें: 15 लाख की धमकी: सालों पहले किया था ऐसा, अब हाथ लगा दिल्ली पुलिस के

फर्जी किन्नरों की पिटाई का मामला पहुंचा कोतवाली

लेकिन काफी देर तक भी मामला शांत नहीं हुआ। दोनो फर्जी किन्नरों का पहले मुंडन किया गया फिर उनकी चप्पलों से जमकर पिटाई की गई । एक के बाद एक कई थप्पड़ रसीद किये गए । घण्टो तक पुलिस चौकी के सामने ड्रामा होता रहा । पास ही खड़े किसी सक्ष ने ये सारा वाकया अपने मोबाइल में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो आपके सामने है। बताया जा रहा है कि इस मामले में एक पक्ष ने कोतवाली पर तहरीर दे दी है जिसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है ।

रिपोर्ट-पारस जैन, बागपत

Tags:    

Similar News