औरैया में चली गोलियां, नाली के लिए हुआ जानलेवा विवाद, इलाके में तनाव

पिता शकील द्वारा गाली देने का विरोध किया गया तो दबंगों ने उनके ऊपर फायर कर दिया। जिससे गोली उनके हाथ बाह में जा लगी। उसने बताया कि बीते 10 दिनों से वह लोग उसे परेशान कर रहे हैं।

Update:2021-03-30 18:37 IST
औरैया में चली गोलियां, नाली के लिए हुआ जानलेवा विवाद, इलाके में तनाव

औरैया। सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दयालपुर में मंगलवार की दोपहर नाली के विवाद में दो पक्षों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद एक व्यक्ति ने अपने पिता को गोली मार देने का आरोप लगाया है। मामले की जानकारी कंट्रोल रूम को दी गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पड़ताल की तथा घायल को 50 सैया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे सफाई रेफर कर दिया गया है।

नाली के विवाद में हुई कहासुनी

मोहल्ला दयालपुर निवासी आसिफ एवं काशिफ ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके मकान में निर्माण कार्य चल रहा है। नाली के ऊपर उनके द्वारा बीम डाल दी गई थी। जिस पर आस-पड़ोस के लोगों ने एतराज दर्ज कराया था। जिसके उपरांत पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था। काशिफ ने बताया कि दबंगों द्वारा उनसे बीम हटाए जाने की बात कही गई थी। जिस पर उसके पिता मोहम्मद शकील पुत्र जलालुद्दीन ने कहा कि त्योहार बाद यह निर्माण कर हटा दिया जाएगा।

दबंगों ने फायरिंग कर दी

मगर मंगलवार की दोपहर वह लोग आ गए और आते ही गालियां देने लगे। घायल के पुत्र काशिफ ने बताया कि गांव के ही करीब चार लोग आए और गालियां देने लगे। जब उनके पिता शकील द्वारा गाली देने का विरोध किया गया तो दबंगों ने उनके ऊपर फायर कर दिया। जिससे गोली उनके हाथ बाह में जा लगी। उसने बताया कि बीते 10 दिनों से वह लोग उसे परेशान कर रहे हैं।

ये भी पढ़े...तमिलनाडु में पीएम मोदी की ललकार, जयललिता के जरिए DMK- कांग्रेस को घेरा

चार लोगों के खिलाफ गोली मारने का आरोप

शकील के पुत्र द्वारा गांव के ही चार लोगों के खिलाफ गोली मारने का आरोप लगाया है। फिलहाल प्राथमिक उपचार के बाद घायल शकील को सफाई रेफर कर दिया गया है। सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे सीओ सिटी ने बताया कि फिलहाल गोली लगने की जानकारी नहीं हो पा रही है। सैफई में एक्स-रे आदि होने के बाद ही मामले की जानकारी हो सकेगी।

रिपोर्ट : प्रवेश चतुर्वेदी

ये भी पढ़े...ऐश्वर्या राय का कोरोना टेस्ट किया एक्टर ने, Video देखकर लोटपोट हुए लोग

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News