किसान की दर्दनाक मौत: औरैया में मौत बन कर घूम रहे सांड, आए दिन हो रहे हादसे

औरैया के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत शराय शीशग्रान के मजरा नगला बढ़ई निवासी किसान रामप्रकाश पुत्र राजाराम की वैवाह में बाजार करते समय सांड ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

Update: 2021-02-14 09:25 GMT
किसान की दर्दनाक मौत: औरैया में मौत बन कर घूम रहे सांड, आए दिन हो रहे हादसे

औरैया। लगातार बढ़ रही आवारा जानवरों की संख्या से आए दिन हादसे होते रहते हैं। जिसके चलते एरवाकटरा क्षेत्र में शनिवार की देर शाम बाजार करके अपने घर लौट रहे एक किसान को आवारा सांड ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से आवारा जानवरों का कुछ इंतजाम किए जाने की मांग की है।

आवारा जानवर की टक्कर से किसान की मौत

औरैया के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत शराय शीशग्रान के मजरा नगला बढ़ई निवासी किसान रामप्रकाश पुत्र राजाराम की वैवाह में बाजार करते समय सांड ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना ने यहां के निवासियों को काफी डरा दिया है।

पुलिस ने दी जानकारी

घटना के बारे में जानकारी देते हुए वरिष्ठ समाजसेवी एवं पूर्व इंस्पेक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम पंचायत शराय शीशग्रान के मजरा नगला बढई निवासी लगभग पचपन वर्षीय रामप्रकाश पुत्र राजाराम दैनिक उपयोग की घरेलू सामिग्री लेने के लिए कस्बा वैवाह में बाजार करने के लिए बीते दिवस गया था। शाम करीब आठ बजे बाजार में सब्जी लेकर वह अपने घर वापस आ रहा था कि तभी आवारा जानवर एक सांड ने जोरदार टक्कर मार दी।

ये भी पढ़े....UP पंचायत चुनाव 2021: आरक्षण सूची जारी होने के बाद कहीं खुशी तो कहीं गम

घायल मरीज को उपचार के लिए अस्पताल में कराया

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया। जैसे ही घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को मिली तो उन में कोहराम मच गया। उन्होंने बताया कि मृतक रामप्रकाश के तीन पुत्र एवं दो पुत्रियां है। जिसमे सभी की शादी हो चुकी है परंतु आज भी घर के मुखिया के रूप में रामप्रकाश स्वयं ही जिम्मेदारी का निर्वाह कर रहा था। मृतक की पत्नी शांति देवी, पुत्र हसवेंद्र, रामशंकर, राजू समेत परिवारीजनो का रो रोकर बुरा हाल था।

रिपोर्ट : प्रवेश चतुर्वेदी औरैया

ये भी पढ़े....Newstrack की खबर का असरः अवैध निर्माण से हटा ‘योगी सेना’ का बोर्ड, हुई कर्रवाई

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News