Fatehpur Rape: तमंचे के बल पर दो लड़कों ने किया युवती से दुष्कर्म, शिकायत के बाद पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

Fatehpur Rape: जिले के असोथर थाना क्षेत्र में दो लड़कों ने घर में अकेली पाकर तमंचे के बल पर जबरन बारी-बारी से दुष्कर्म किया। शिकायत पुलिस में करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-04-11 15:46 IST

रेप (फोटो-सोशल मीडिया)

Fatehpur Rape: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र (Asothar Police Station Area) में एक युवती से जबरन सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, जिसकी शिकायत पीड़िता ने परिजनों के साथ थाना पुलिस में किया, तो पुलिस ने जांच के नाम पर थाना से टरका दिया। इसकी शिकायत जिला मुख्यालय स्थित एसपी ऑफिस पहुंचकर पीड़ित युवती ने किया है।

तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म

एसपी को दिये शिकायती पत्र में पीड़िता युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि होली के समय 16 तारीख को गांव के दो लड़कों ने घर में अकेली पाकर तमंचे के बल पर जबरन बारी-बारी से दुष्कर्म किया। साथ ही युवती चिल्लाती चीखती रही, लेकिन किसी ने नहीं सुनी और मौका पाकर दोनों युवक भाग निकले। घटना के समय परिजन जंगल खेतों में काम करने गए थे। परिजन घर आये तो दोनों लड़कों को भागते हुए देखे, तो युवती ने रोते हुए पूरी घटना की आपबीती बताई, जिसके बाद युवती और उसके परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन थाना में शिकायत करने के बाद भी पुलिस द्वारा न्याय न दिलाकर विवेचना के नाम पर इधर-उधर टरका रहे हैं। योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) सूबे के मुखिया हैं, लेकिन उनकी पुलिस महिलाओं को न्याय दिलाने की जगह इधर उधर भटका रही है।

एसपी ने दिया कार्रवाई करने का आश्वासन

पीड़िता मजबूर होकर उच्च अधिकारी पुलिस अधिक्षक के पास शिकायती पत्र देकर जल्द से जल्द कार्रवाई करवाने की मांग किया है। इस मामले में एसपी ने पीड़िता युवती को कार्रवाई का आश्वासन दिया है। हालांकि इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। पीड़िता एक माह से थाना के चक्कर लगी रही है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News